30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्रिकबज ने आईसीसी विश्व टी20 के लिए विशेषज्ञ के तौर पर सहवाग को नियुक्त किया

मुंबई : भारत के पूर्व आक्रामक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को क्रिकबज ने आठ मार्च से शुरू हो रहे आईसीसी विश्व टी20 के लिए विशेषज्ञ के तौर पर नियुक्त किया है. टेलीविजन पर क्रिकेट से जुड़े कई कार्यक्रमों में पैनल सदस्य के रुप में नजर आने वाले सहवाग इस अनुबंध के तहत विश्व टी20 मैचों […]

मुंबई : भारत के पूर्व आक्रामक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को क्रिकबज ने आठ मार्च से शुरू हो रहे आईसीसी विश्व टी20 के लिए विशेषज्ञ के तौर पर नियुक्त किया है.

टेलीविजन पर क्रिकेट से जुड़े कई कार्यक्रमों में पैनल सदस्य के रुप में नजर आने वाले सहवाग इस अनुबंध के तहत विश्व टी20 मैचों के लिए अपना विशेषज्ञ नजरिया पेश करेंगे और साथ ही दुनियाभर में क्रिकबज का इस्तेमाल करने वालों के सवालों का जवाब देंगे.

इस दिग्गज क्रिकेट के प्रशंसकों को वेबसाइट के फेसबुक पेज के जरिये उनसे बात करने का मौका मिलेगा.

सहवाग ने इस साझेदारी पर कहा, ‘‘मुझे टी20 प्रारुप पसंद है. खेल का यह प्रारुप मुझे उन दिनों की याद दिलाता है जब मैं खेला करता था. मैं आईसीसी विश्व टी20 के दौरान क्रिकबज पर विशेषज्ञ की भूमिका निभाने को लेकर उत्सुक हूं.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें