30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आठ साल में पहला घरेलू मैच खेलेंगे धौनी

अलूर : भारत के वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धौनी आठ साल में अपना पहला घरेलू मैच खेलेंगे जब झारखंड की टीम कल यहां विजय हजारे ट्राफी के ग्रुप बी के मैच में जम्मू कश्मीर से भिड़ेगी. धौनी ने आखिरी बार 2007 में झारखंड के लिये सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेला था. यह उस समय […]

अलूर : भारत के वनडे कप्तान महेंद्र सिंह धौनी आठ साल में अपना पहला घरेलू मैच खेलेंगे जब झारखंड की टीम कल यहां विजय हजारे ट्राफी के ग्रुप बी के मैच में जम्मू कश्मीर से भिड़ेगी. धौनी ने आखिरी बार 2007 में झारखंड के लिये सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेला था. यह उस समय की बात है जब राहुल द्रविड की कप्तानी में भारतीय टीम बांग्लादेश और श्रीलंका के हाथों हारकर आईसीसी क्रिकेट विश्व कप से बाहर हो गई थी.

धौनी भारतीय तेज गेंदबाज वरुण आरोन की कप्तानी में खेलेंगे. आगामी व्यस्त सत्र के लिये टी20 और वनडे कप्तान धौनी के पास तैयारी का यह सुनहरा मौका है. आगामी सत्र में भारत को ऑस्ट्रेलिया का वनडे दौरा, श्रीलंका के खिलाफ टी20 श्रृंखला, एशिया कप और आईसीसी टी20 विश्व कप खेलना है. उन्होंने आखिरी प्रतिस्पर्धी मैच मुंबई में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांचवां वनडे खेला था.
झारखंड के लिये यह मुकाबला आसान नहीं होगा क्योंकि जम्मू कश्मीर के पास परवेज रसूल, शुभम खजूरिया, हरदीप सिंह जेसे कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. देखना यह होगा कि क्या धौनी को उनसे बात करने का समय मिल पाता है जैसे सचिन तेंदुलकर ने वानखेडे स्टेडियम पर जम्मू कश्मीर टीम से बात की थी जब उन्होंने मुंबई को हराया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें