33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीपिका पल्‍लीकल, दिनेश कार्तिक तीन दिन में दो बार करेंगे शादी

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर दिनेश कार्तिक और स्‍कवॉश खिलाड़ी दीपिका पल्‍लीकल विवाह बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों एक बार नहीं बल्कि दो बार विवाह बंधन में बंधेंगे. ऐसा इस लिए क्‍योंकि दिनेश कार्तिक हिन्‍दू धर्म से हैं तो दीपिका पल्‍लीकल इसाई धर्म की हैं. आज दोनों की इसाई धर्म के अनुसार शादी […]

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेट कीपर दिनेश कार्तिक और स्‍कवॉश खिलाड़ी दीपिका पल्‍लीकल विवाह बंधन में बंधने वाले हैं. दोनों एक बार नहीं बल्कि दो बार विवाह बंधन में बंधेंगे. ऐसा इस लिए क्‍योंकि दिनेश कार्तिक हिन्‍दू धर्म से हैं तो दीपिका पल्‍लीकल इसाई धर्म की हैं.

आज दोनों की इसाई धर्म के अनुसार शादी होगी, वहीं 20 अगस्‍त को हिन्‍दू धर्म के अनुसार शादी होगी. गौरतलब हो कि दोनों खिलाडियों की सगाई 2013 में ही हो गयी थी. अब शादी दो साल के बाद हो रही है. इस हाईप्रोफइल शादी को काफी गोपनीय रखा गया है. दिनेश कार्तिक की शादी में साथी खिलाडियों के शामिल होने की संभावना काफी कम है, क्‍योंकि अभी भारतीय टीम श्रीलंका दौरे पर है. हालांकि संभावना है कि दिनेश की शादी में भारतीय वनडे क्रिकेट टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी, सुरेश रैना जैसे बड़े खिलाड़ी शामिल हो सकते हैं.

* दूसरी शादी है दिनेश की

दिनेश कार्तिक की यह दूसरी शादी है. पहली शादी उन्‍होंने अपनी बचपन की दोस्‍त नीकिता के साथ की थी, लेकिन कुछ दिनों पहले दोनों के बीच तलाक हो गया. वजह बताया गया कि नीकिता और भारतीय क्रिकेट टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज मुरली विजय के बीच अफेयर चल रहे थे. इसके बाद दिनेश ने नीकिता के साथ अपना संबंध तोड़ दिया और भारतीय स्‍कवॉश खिलाड़ी दीपिका पल्‍लीकल के साथ अब विवाह बंधन में बंधने वाले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें