30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीसीबी ने यूनिस खान के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने से इन्कार किया

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक शीर्ष अधिकारी ने टेस्ट कप्तान मिसबाह उल हक और कोच वकार यूनिस के खिलाफ हाल में विवादास्पद बयान देने वाले सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने से इन्कार किया. पीसीबी की कार्यकारी समिति के प्रमुख नजम सेठी ने स्वीकार किया कि यूनिस ने कडे शब्दों […]

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक शीर्ष अधिकारी ने टेस्ट कप्तान मिसबाह उल हक और कोच वकार यूनिस के खिलाफ हाल में विवादास्पद बयान देने वाले सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने से इन्कार किया.

पीसीबी की कार्यकारी समिति के प्रमुख नजम सेठी ने स्वीकार किया कि यूनिस ने कडे शब्दों का उपयोग किया है लेकिन उन्होंने साफ किया कि बोर्ड का इस बल्लेबाज के खिलाफ कार्रवाई का इरादा नहीं है. उन्होंने कहा, मैंने उसकी टिप्पणी के बारे में सुना लेकिन मुझे लगता है कि हमें इसको लेकर थोडा परिपक्व होने की जरुरत है. यूनिस सीनियर खिलाड़ी है और अच्छा खेल रहा है. कोई भी निराशा को समझ सकता है लेकिन हमें आगे बढ़ना होगा.

यूनिस ने हाल में एक साक्षात्कार में संकेत दिये थे कि वह मिसबाह और वकार के व्यवहार से खुश नहीं हैं. उन्होंने कहा था, मैं नहीं जानता कि यदि मैंने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की चौथी पारी में वे 177 रन नहीं बनाये होते तो फिर मेरे साथ क्या होता. पूरी संभावना थी कि मुझे बाहर कर दिया जाता. लेकिन सीनियर खिलाडियों के साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए. उनका आत्मविश्वास बढ़ाने की जरुरत है. मैंने हमेशा पाकिस्तान के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें