25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Happy birthday dhoni : रांची में कटा 34 पाउंड का केक

रांची : भारत के एक दिवसीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी के 34 वर्ष का होने पर आज यहां क्रिकेट प्रेमियों ने धूमधाम से उनका जन्मदिन मनाया और उनके पसंदीदा सैलून में 34 पाउंड का केक काटा जबकि क्रिकेटिंग वंडर भारत रत्न सचिन तेंदुलकर ने उन्हें शुभकामना देते हुए हजारों साल जीने की […]

रांची : भारत के एक दिवसीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी के 34 वर्ष का होने पर आज यहां क्रिकेट प्रेमियों ने धूमधाम से उनका जन्मदिन मनाया और उनके पसंदीदा सैलून में 34 पाउंड का केक काटा जबकि क्रिकेटिंग वंडर भारत रत्न सचिन तेंदुलकर ने उन्हें शुभकामना देते हुए हजारों साल जीने की कामना की.

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने आज धौनी के जन्मदिन पर उन्हें ट्वीट कर शुभकामना दी और कहा, अ बिग हग एंड बेस्ट विशेस आन योर बर्थ डे :आप के जन्मदिन पर ढेर सारी शुभकामनाएं एवं आलिंगन: तुम जियो हजारों साल, साल के दिन हो हजार.

दूसरी तरफ धौनी के गृहनगर रांची में क्रिकेट प्रेमियों ने बडे धूमधाम से उनका जन्मदिन मनाया और उनके पसंदीदा सैलून में तो 34 किलो का जन्म दिन का केक भी काटा गया. धौनी को ट्वीट कर शुभकामना देने वाले बडे नामों में भारत के पूर्व क्रिकेट कप्तान अनिल कुंबले भी शामिल थे जिन्होंने कहा, जन्म दिन की शुभकामनाएं एमएस, यह वर्ष आपके लिए जबर्दस्त हो, ईश्वर आपका मंगल करें. रांची में धौनी के पसंदीदा ‘काया सैलून’ में आज झारखंड राज्य क्रिकेट संघ के अध्यक्ष अमिताभ चौधरी ने तमाम क्रिकेट प्रेमियों की उपस्थिति में केक काट कर धौनी का जन्मदिन मनाया.
सैलून की मालकिन सृष्टि ने बताया कि जन्मदिन के अवसर पर न सिर्फ केक काटा गया बल्कि धौनी के स्पाइकी कट की दर्जनों लोगों ने आज हेयर कट उनके सैलून में करवाई. उन्होंने बताया कि धोनी के आज 34 वर्ष पूरे होने के अवसर पर ग्राहकों को 34 प्रतिशत की छूट दी गयी जिससे क्रिकेट प्रेमियों में कटिंग के लिए और उत्साह था. धौनी के करीबी परिजनों ने बताया कि स्वयं धोनी शाम सात बजे घर पर अपना जन्म दिन मनायेंगे जिसमें उनके परिजनों के अलावा बहुत करीबी मित्र शामिल होंगे.
पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य सुरेश रैना ने भी धौनी को ट्वीट कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होने के बाद यह दूसरा ही अवसर है जब धोनी अपना जन्म दिन रांची में घर के लोगों के साथ मना रहे हैं. धौनी के स्कूल क्रिकेट के प्रशिक्षक रहे चंचल भट्टाचार्य ने बताया कि एक जमाने में धौनी मात्र दो हजार रुपये स्टाइपेंड पर सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड के लिए क्रिकेट खेलते थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें