28.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लाहौर में मैच से पहले सुरक्षा व्यवस्था देख हतप्रभ हैं खिलाड़ी

लाहौर : पाकिस्तान की धरती पर छह साल बाद हो रहे पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के मद्देनजर सुरक्षा के भारी इंतजामात को देखकर खिलाड़ी भी हतप्रभ हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वे सुरक्षा के बजाय खेल पर ध्यान केंद्रित कर पायेंगे. पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच शुक्रवार को यहां गद्दाफी स्टेडियम में खेले […]

लाहौर : पाकिस्तान की धरती पर छह साल बाद हो रहे पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के मद्देनजर सुरक्षा के भारी इंतजामात को देखकर खिलाड़ी भी हतप्रभ हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि वे सुरक्षा के बजाय खेल पर ध्यान केंद्रित कर पायेंगे.

पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच शुक्रवार को यहां गद्दाफी स्टेडियम में खेले जाने वाले टी-20 मैच को देखते हुए स्टेडियम के बाहर हजारों की संख्या में पुलिसकर्मियों और अर्ध सैनिक बल के जवानों को तैनात किया गया है. साथ ही हेलिकॉप्टर से निगरानी की जा रही है जिससे यह मैदान एक किले के रुप में तब्दील हो गया है. लाहौर में इस श्रृंखला के तहत दो टी-20 और तीन वनडे मैच खेले जायेंगे. इस दौरान स्टेडियम के आस-पास के सड़क, दुकान और रेस्तरां बंद रहेंगे.

जिम्बाब्वे के कप्तान एल्टन चिगुंबरा ने कहा, हां, निश्चित तौर पर यह हमारे लिए नया है. हालांकि हमें ये पता है कि ऐसा क्यों किया गया है और खिलाड़ी इससे परेशान नहीं हैं क्योंकि पाकिस्तान ने हमारी सुरक्षा के लिए ऐसा किया है. हमारे लिए अच्छी क्रिकेट खेलना प्राथमिकता है और मुझे नहीं लगता कि सुरक्षा व्यवस्था हमें किसी तरह से प्रभावित करेगी.
पाकिस्तान के कप्तान शाहिद आफरीदी ने सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था को जरुरी बताते हुए कहा कि शुक्रवार को पहली गेंद फेंके जाने के बाद सभी का ध्यान वापस क्रिकेट पर आ जायेगा और खेल प्रेमी इसका लुत्फ उठा पायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें