31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ईडन गार्डंस से जीत के साथ विदा लेना चाहेगा कोलकाता नाइट राइडर्स

कोलकाता : गत चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स इंडियन प्रीमियर लीग के इस सत्र में अपने घरेलू मैदान पर आखिरी मैच में जीत के साथ विदा लेना चाहेगा जब कल उसका सामना खराब फार्म से जूझ रही किंग्स इलेवन पंजाब से होगा. अंकतालिका में तीसरे स्थान पर काबिज केकेआर ईडन गार्डंस पर एक बार फिर उम्दा […]

कोलकाता : गत चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स इंडियन प्रीमियर लीग के इस सत्र में अपने घरेलू मैदान पर आखिरी मैच में जीत के साथ विदा लेना चाहेगा जब कल उसका सामना खराब फार्म से जूझ रही किंग्स इलेवन पंजाब से होगा. अंकतालिका में तीसरे स्थान पर काबिज केकेआर ईडन गार्डंस पर एक बार फिर उम्दा प्रदर्शन करके प्लेआफ में प्रवेश के करीब पहुंचना चाहेगा. वहीं पिछले मैच में रायल चैलेंजर्स बेंगलूर से 138 रन से हारी किंग्स इलेवन पंजाब प्लेआफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है. वह बाकी चार मैच सिर्फ आत्मसम्मान के लिए खेलेगी.

पिछले मैच में क्रिस गेल के 57 गेंद में 117 रन की मदद से बेंगलूर ने पंजाब को हराया. गेल के हमले से दहली पंजाब टीम के लिए अपना खोया मनोबल लौटाना बड़ी चुनौती होगा. केकेआर ने ईडन पर छह में से सिर्फ एक मैच गंवाया है और उस मैच में भी गेल की आंधी चली थी. उसके बाद से केकेआर यहां लगातार तीन मैच जीते हैं जबकि राजस्थान रायल्स के खिलाफ मैच बारिश में धुल गया था.

हर बार केकेआर के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. सुनील नारायण के एक्शन को बीसीसीआई से अंतिम चेतावनी के साथ क्लीन चिट मिलने के बाद केकेआर ने कल दिल्ली के खिलाफ चार स्पिनर उतारे और शानदार जीत दर्ज की.लेग स्पिनर पीयूष चावला ने चार विकेट लिये जबकि आस्ट्रेलिया के चाइनामैन गेंदबाज ब्राड हाग ने किफायती गेंदबाजी की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें