25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विराट कोहली ने कहा, मिल्न, स्टार्क की वापसी से RCB की गेंदबाजी मजबूत होगी

बेंगलुरु : रायल चैलेंजर्स बेंगलूर अपने पहले मैच में जीत दर्ज करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद से हार गया लेकिन कप्तान विराट कोहली को उम्मीद है कि एडम मिल्न और मिशेल स्टार्क के चोटों से उबरकर अंतिम एकादश में जगह बनाने पर पूरा परिदृश्य बदल जायेगा.कोहली ने हालांकि वरुण आरोन और अबू नाचिम का बचाव […]

बेंगलुरु : रायल चैलेंजर्स बेंगलूर अपने पहले मैच में जीत दर्ज करने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद से हार गया लेकिन कप्तान विराट कोहली को उम्मीद है कि एडम मिल्न और मिशेल स्टार्क के चोटों से उबरकर अंतिम एकादश में जगह बनाने पर पूरा परिदृश्य बदल जायेगा.कोहली ने हालांकि वरुण आरोन और अबू नाचिम का बचाव किया लेकिन उनका मानना है कि न्यूजीलैंड के मध्यम गति के गेंदबाज मिल्न और ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज स्टार्क की वापसी से निश्चित रूप से उनका गेंदबाजी आक्रमण मजबूत होगा.

उन्होंने कल रात यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, खिलाड़ियों को लय हासिल करने में थोड़ा समय लगता है. इसलिए हमें उन्हें समय देने की जरूरत है. वरुण और अबू जैसे खिलाड़ी सही लेंथ से गेंद करने की योग्यता रखते हैं. एडम मिल्न अगले मैच से खेलने के तैयार हो जायेगा. उम्मीद है कि वह शत प्रतिशत फिट रहेगा और इससे हमारी गेंदबाजी को मजबूती मिलेगी. मिशेल स्टार्क भी टीम से जुड़ रहा है और इसके बाद पूरा परिदृश्य बदल जायेगा.

कोहली ने कहा, तब तक हमें विकेट हासिल करने के लिए उपलब्ध संसाधनों का उपयोग करना होगा. सनराइजर्स के खिलाफ हम विकेट लेने और सही क्षेत्र में गेंद पिच कराने में नाकाम रहे थे. उन्होंने कहा कि टीम को यह आकलन करना होगा कि क्या बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करने और सुब्रह्मण्यम बद्रीनाथ जैसे अनुभवी खिलाड़ी को रखने की जरूरत है.

कोहली ने कहा, यह महत्वपूर्ण है कि खिलाड़ी सही स्थान पर बल्लेबाजी के लिए उतरें. सरफराज खान और बद्रीनाथ तथा अनुभवी खिलाड़ियों के रूप में हमारे पास कई विकल्प हैं. हमें बल्लेबाजी क्रम में बदलाव का आकलन करने की जरूरत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें