25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आईपीएल-8 : कल भिड़ेंगे चेन्नई से सनराइजर्स

-मैच का समय अपराह्न चार बजे से- चेन्नई : सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल के अपने पहले मैच में कल जब चेन्नई सुपर किंग्स से उसी के मैदान पर खेलेगी तो उसे अपने विदेशी खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को एक रन से हराने वाली चेन्नई को मात देना सनराइजर्स के […]

-मैच का समय अपराह्न चार बजे से-

चेन्नई : सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल के अपने पहले मैच में कल जब चेन्नई सुपर किंग्स से उसी के मैदान पर खेलेगी तो उसे अपने विदेशी खिलाड़ियों से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी.पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को एक रन से हराने वाली चेन्नई को मात देना सनराइजर्स के लिए आसान नहीं होगा.ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक बल्लेबाज डेविड वार्नर की अगुवाई वाली सनराइजर्स की उम्मीदें उसके विदेशी खिलाड़ियों पर टिकी है. टीम में भारतीय सितारों में सिर्फ शिखर धवन है जिनसे विश्व कप में अच्छे प्रदर्शन के बाद उसी लय को बरकरार रखने की उम्मीद होगी.
देखना यह है कि सनराइजर्स अपने विदेशी खिलाड़ियों में से कल किन चार को उतारता है. कप्तान के अलावा दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन और फार्म में चल रहे न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट का खेलना लगभग तय है. पिच स्पिनरों की मददगार लग रही है जिसे दोनों कप्तान अंतिम एकादश के चयन के वक्त ध्यान रखेंगे. धौनी की कप्तानी वाली चेन्नई टीम ने कल भले ही दिल्ली को एक रन से हरा दिया हो लेकिन बल्लेबाजी में उसे बेहतर प्रदर्शन करना होगा. दिल्ली की तरह कोई और टीम 151 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए यूं जीत उन्हें तोहफे में नहीं देने जा रही. गेंदबाजों के हौसले भी बुलंद है. अनुभवी आशीष नेहरा ने दिल्ली के खिलाफ मैन ऑफ द मैच पुरस्कार जीता जबकि आर अश्विन ने अपनी फिरकी से बल्लेबाजों को परेशान किया.
टीमें :
चेन्नई सुपर किंग्स :एम एस धौनी ( कप्तान), सुरेश रैना, आर अश्विन, रविंद्र जडेजा, मोहित शर्मा, ब्रेंडन मैकुलम, ड्वेन ब्रावो, ड्वेन स्मिथ, फाफ डु प्लेसिस, मैट हेनरी, सैमुअल बद्री, माइकल हसी, काइल एबोट, एंड्रयू टाये, पवन नेगी, आशीष नेहरा, बाबा अपराजित, ईश्वर पांडे, मिथुन मन्हास, रोनित मोरे, राहुल शर्मा, अंकुश बैंस, इरफान पठान, प्रत्युष सिंह, एकलव्य द्विवेदी.
सनराइजर्स हैदराबाद :डेविड वार्नर : कप्तान :, शिखर धवन, लोकेश राहुल, नमन ओझा, केन विलियमसन, डेल स्टेन, मोइजेस हेनरिक्स, ईयोन मोर्गन, रवि बोपारा, ट्रेंट बोल्ट, परवेज रसूल, कर्ण शर्मा, भुवनेश्वर कुमार, ईशांत शर्मा, आशीष रेड्डी, रिकी भुई, चामा मिलिंद, लक्ष्मी रतन शुक्ला, प्रवीण कुमार, हनुमा विहारी, प्रशांत पद्मनाभन, सिद्धार्थ कौल.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें