32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जोश हेजलवुड नहीं खेलेंगे आईपीएल

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने थकाने वाले घरेलू अंतरराष्ट्रीय श्रृंखलाओं और भविष्य के घरेलू क्रिकेट व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए इस समय चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग से नाम वापस ले लिया. विश्व कप विजेता ऑस्ट्रेलियाई टीम के सदस्य 2014 में मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेले थे. मुंबई इंडियन्स ने 2015 […]

मेलबर्न : ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने थकाने वाले घरेलू अंतरराष्ट्रीय श्रृंखलाओं और भविष्य के घरेलू क्रिकेट व्यस्त कार्यक्रम को देखते हुए इस समय चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग से नाम वापस ले लिया. विश्व कप विजेता ऑस्ट्रेलियाई टीम के सदस्य 2014 में मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेले थे. मुंबई इंडियन्स ने 2015 सत्र के लिए एक लाख डॉलर का अनुबंध करते हुए हेजलवुड को बरकरार रखा था लेकिन ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने इस बार आईपीएल से दूर रहने का फैसला किया.

रोहित शर्मा के नेतृत्व वाली मुंबई की टीम कल आईपीएल के पहले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से हार गयी. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) के महाप्रबंधक, टीम प्रदर्शन पैट होवर्ड ने क्रिकेट.कॉम.एयू से कहा, पहली बार आईपीएल में खेलने के बाद से जोश पर काम का बोझ बढ गया है.

उन्होंने कहा कि आईपीएल खिलाडियों की छुट्टियों की अवधि में हो रहा है और जोश के मामले में ऐसा समझा गया कि आगे के व्यस्त कार्यक्रम से पहले आईपीएल में ना खेलने से समय का सबसे अच्छा इस्तेमाल होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें