23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटरों ने क्वार्टर फाइनल में यूनिस खान को उतारने की मांग की

कराची : पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार को खेले जाने वाले क्वार्टर फाइनल मैच को लेकर पाकिस्तानी टीम प्रबंधन ने कमर कस ली है. प्रबंधन की मांग है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार को विश्व कप क्वार्टर फाइनल में सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान को उतारे. आयरलैंड के खिलाफ पिछले मैच में यूनिस को बाहर […]

कराची : पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार को खेले जाने वाले क्वार्टर फाइनल मैच को लेकर पाकिस्तानी टीम प्रबंधन ने कमर कस ली है. प्रबंधन की मांग है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार को विश्व कप क्वार्टर फाइनल में सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान को उतारे. आयरलैंड के खिलाफ पिछले मैच में यूनिस को बाहर करके हैरिस सोहेल को उतारा गया था. पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने जियो चैनल से कहा , मुझे लगता है कि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया पर जो दबाव यूनिस बना सकते हैं, वह कोई और नहीं और हैरिस सोहेल तो कतई नहीं. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यूनिस के अनुभव की जरूरत पड़ेगी. उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज अहमद को भी उतारने की पैरवी की.

उन्होंने कहा , विश्व कप से पहले मैंने कहा था कि पाकिस्तान के पास तीन गेम चेंजर्स हैं और सरफराज उनमें से एक है. मुझे नहीं लगता कि सरफराज को उतारने को लेकर वकार युनूस को कोई अहम की समस्या थी लेकिन मुझे लगता है कि कप्तान और कोच उसके जुझारुपन को पहचान नहीं सके. पूर्व कप्तान मोहम्मद युसूफ ने कहा कि वह यूनिस को फिर से टीम में देखना चाहेंगे. उन्होंने कहा , यूनिस ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पुराना फॉर्म दिखाया था और उसे क्वार्टर फाइनल में उतारना चाहिए.

पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा , यूनिस को तीसरे नंबर पर उतारा जा सकता है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उससे बेहतर खिलाड़ी उस क्रम पर नहीं मिलेगा. मुझे लगता है कि मिसबाह को चौथे नंबर पर नहीं उतरना चाहिए बल्कि उमर अकमल को भेजना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें