22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

न्यूजीलैंड के लिए बुरी खबर, केन, विटोरी और इलियट पेट दर्द से पीड़ित

हैमिल्टन : विश्वकप में अभी तक अजेय बनी हुई टीम न्यूजीलैंड के लिए बुरी खबर है. न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन, चोटी के स्पिनर डेनियल विटोरी और ऑलराउंडर ग्रांट इलियट अफगानिस्तान के खिलाफ रविवार को खेले गये मैच के बाद पेट दर्द से पीड़ित हो गये थे. विटोरी और इलियट फिट हो गये हैं […]

हैमिल्टन : विश्वकप में अभी तक अजेय बनी हुई टीम न्यूजीलैंड के लिए बुरी खबर है. न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज केन विलियमसन, चोटी के स्पिनर डेनियल विटोरी और ऑलराउंडर ग्रांट इलियट अफगानिस्तान के खिलाफ रविवार को खेले गये मैच के बाद पेट दर्द से पीड़ित हो गये थे.

विटोरी और इलियट फिट हो गये हैं लेकिन विलियमसन अब भी पेट में जलन से नहीं उबर पाये हैं जिसके कारण वह आज अभ्यास नहीं कर पाये. न्यूजीलैंड टीम प्रबंधन को हालांकि विश्वास है कि यह बल्लेबाज बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार को होने वाले ग्रुप ए के अंतिम लीग मैच से पहले फिट हो जायेगा.

न्यूजीलैंड पहले ही विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में जगह बना चुका है. उसने अभी तक अपने पांचों मैच जीते हैं और उसने पूल ए में अपना शीर्ष स्थान सुनिश्चित कर लिया है.विलियमसन ने अब तक टूर्नामेंट में 60.66 की औसत से 182 रन बनाये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें