28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नॉआउट चरण में किसी भी टीम की चुनौती स्वीकार करने को तैयार पाकिस्तान : मिसबाह

कराची : पाकिस्तान के कप्तान मिसबाह उल हक ने कहा है कि उनकी टीम विश्व कप क्रिकेट के नाकआउट चरण में शीर्ष टीमों से भिडने को मानसिक रुप से तैयार है. मिसबाह ने आज एक इंटरव्यू में कहा , मैने खिलाडियों से कहा कि हम क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं लेकिन नाकआउट चरण में […]

कराची : पाकिस्तान के कप्तान मिसबाह उल हक ने कहा है कि उनकी टीम विश्व कप क्रिकेट के नाकआउट चरण में शीर्ष टीमों से भिडने को मानसिक रुप से तैयार है. मिसबाह ने आज एक इंटरव्यू में कहा , मैने खिलाडियों से कहा कि हम क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए हैं लेकिन नाकआउट चरण में दूसरा मौका नहीं मिलेगा. हमें यहां अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा.

पाकिस्तान को रविवार को एडीलेड में आयरलैंड से खेलना है. मिसबाह ने कहा , मैने खिलाडियों से कहा कि हम किसी को भी हरा सकते हैं. हमारे तेज गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन हमें दबाव में सकारात्मक रहना होगा और जीत के जज्बे के साथ उतरना होगा.

उन्होंने कहा , फिलहाल हमारा फोकस आयरलैंड को हराने पर है ताकि हम आठ अंक के साथ क्वार्टर फाइनल में जा सके. अंतिम आठ में हम किससे खेलते हैं, उससे कोई फर्क नहीं पडता. सामने ऑस्ट्रेलिया हो या न्यूजीलैंड, मैं जानता हूं कि यह टीम उनको हरा सकती है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें