25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाक क्रिकेट को झटका, World Cup के बाद ODI से संन्यास लेंगे यूनिस !

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट को एक के बाद एक झटका लग रहा है. कप्‍तान मिसबाह, शाहिद अफरीदी के बाद अब अनुभवी बल्लेबाज यूनिस खान भी विश्व कप के बाद एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं. हालांकि इस खबर की अभी तक पूष्टि नहीं हुई है. इसका मतलब हुआ कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में इस […]

कराची : पाकिस्तान क्रिकेट को एक के बाद एक झटका लग रहा है. कप्‍तान मिसबाह, शाहिद अफरीदी के बाद अब अनुभवी बल्लेबाज यूनिस खान भी विश्व कप के बाद एकदिवसीय क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं. हालांकि इस खबर की अभी तक पूष्टि नहीं हुई है.

इसका मतलब हुआ कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के बाद पाकिस्तान मिसबाह उल हक, शाहिद अफरीदी और यूनिस को गंवा देगा. यूनिस के करीबी सूत्र ने कहा कि यह सीनियर बल्लेबाज विश्व कप में खेलने को लेकर बेताब है.

सूत्र ने कहा, लेकिन वह पहले ही मन बना चुका है कि विश्व कप के बाद वह एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेगा जिससे कि नए और युवा खिलाडियों को मौका मिले. सूत्र ने खुलासा किया, जब चयनकर्ताओं ने उसे आस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे से बाहर किया था तो उसने वनडे टीम में वापसी की लेकिन वह विश्व कप के बाद सिर्फ टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए खुद को मानसिक रुप से तैयार कर चुका है.
कप्तान मिसबाह और आलराउंडर अफरीदी पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि विश्व कप में उनकी फार्म या प्रदर्शन जैसा भी रहे वे इस प्रतिष्ठित प्रतियोगिता के बाद वनडे को अलविदा कह देंगे. यूनिस ने पाकिस्तान की ओर से 96 टेस्ट और 259 वनडे खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में 53.37 जबकि वनडे में 31.75 की औसत से रन बनाए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें