36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केविन पीटरसन को बर्खास्त करने की बजाय टीम से निकाला जाना चाहिए था : ब्राड

लंदन : केविन पीटरसन को बर्खास्त करने के इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड के फैसले को गैर जरूरी करार देते हुए तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड ने कहा कि इस मसले से अलग तरह से भी निबटा जा सकता था. चौतीस वर्षीय पीटरसन को इंग्लैंड ने पिछले साल एशेज में 0-5 की हार के बाद बाहर […]

लंदन : केविन पीटरसन को बर्खास्त करने के इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड के फैसले को गैर जरूरी करार देते हुए तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्राड ने कहा कि इस मसले से अलग तरह से भी निबटा जा सकता था.

चौतीस वर्षीय पीटरसन को इंग्लैंड ने पिछले साल एशेज में 0-5 की हार के बाद बाहर कर दिया था. पीटरसन ने इसके बाद किताब लिखी जिसमें इंग्लैंड के ड्रेसिंग रूम में एक दूसरे पर हावी होने की संस्कृति का जिक्र किया.

ब्राड ने बीबीसी रेडियो फाइव से कहा, मेरा मानना है कि बर्खास्त करने से मीडिया में वह बड़ी खबर बन गयी. ऐसा लगता है कि यह गैरजरूरी था जबकि अन्य खिलाड़ी भी खराब फार्म के कारण हटा दिये जाते हैं. उन्होंने कहा, इससे अलग तरह से भी निबटा जा सकता था. ब्राड ने कहा कि बेहतर होता कि पीटरसन का अंतरराष्ट्रीय कैरियर समाप्त करने की बजाय उन्हें केवल टीम से बाहर किया जाता.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें