24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धौनी के संन्‍यास पर चुप्‍पी साध गये युवी-भज्‍जी

राजकोट : भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पंजाब के उनके साथी युवराज सिंह ने राष्ट्रीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने पर आज किसी तरह की टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया. सौराष्ट्र के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी मैच में पंजाब की […]

राजकोट : भारतीय टीम से बाहर चल रहे ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह और पंजाब के उनके साथी युवराज सिंह ने राष्ट्रीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने पर आज किसी तरह की टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया.

सौराष्ट्र के खिलाफ रणजी ट्रॉफी ग्रुप बी मैच में पंजाब की अगुवाई कर रहे हरभजन ने कहा, मैं कुछ नहीं कहूंगा क्योंकि मेरे पास कहने के लिये कुछ नहीं है. युवराज सिंह से जब पत्रकारों से प्रतिक्रिया देने के लिये कहा तो उन्होंने चुप्पी साधे रखी.

ज्ञात हो कि महेंद्र सिंह धौनी ने आज अचानक टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास की घोषण कर दी. धौनी ने इस फैसले से पूरा क्रिकेट जगत हैरान है. इस मामले में अब चर्चाओं का दौर जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें