36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मानसिक परेशानी से उबरे मैक्सवेल पर आईपीएल नीलामी में हुई पैसों की बारिश

नयी दिल्ली : मानसिक स्वास्थ्य कारणों से इस साल अक्‍तूबर में खेल से ब्रेक लेने ग्लेन मैक्सवेल को टीम में शामिल करने के लिए गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजियों में होड़ लगी रही. इस आक्रामक बल्लेबाज ने हाल ही में भारत दौरे के लिये खुद को उपलब्ध बताया है. उन्हें हालांकि टीम में […]

नयी दिल्ली : मानसिक स्वास्थ्य कारणों से इस साल अक्‍तूबर में खेल से ब्रेक लेने ग्लेन मैक्सवेल को टीम में शामिल करने के लिए गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजियों में होड़ लगी रही.

इस आक्रामक बल्लेबाज ने हाल ही में भारत दौरे के लिये खुद को उपलब्ध बताया है. उन्हें हालांकि टीम में नहीं चुना गया. मैक्सवेल के लिए किंग्स इलेवन पंजाब ने सबसे ज्यादा 10.75 करोड़ रुपये की बोली लगायी जिससे वह एक बार फिर से अपनी पुरानी टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे.

मैक्सवेल ने ट्विटर पर अपने वीडियो संदेश में कहा, किंग्स इलेवन के साथ कई शानदार यादें जुड़ी है और मैं अगले साल कुछ और यादों को जोड़ने का इंतजार कर रहा हूं. वहां मैं कई लोगों को जानता हूं, यह शानदार फ्रेंचाइजी है.

मोहाली जाकर दर्शकों का मनोरंजन करने का इंतजार कर रहा हूं. मैक्सवेल जब पिछली बार टीम से जुड़े थे तो उन्हें प्यार से ‘ग्लेनप्रीत सिंह’ कहा जाता था. किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सतीश मेनन ने खुशी जताते हुए कहा कि इससे मध्यक्रम मजबूत होगा.

उन्होंने कहा, हम उन्हें टीम में शामिल करना चाहते थे. हमारे लिए मध्यक्रम में थोड़ी चिंताएं थी और यह परेशानी पहले भी रही है. वह टीम के बारे में अच्छे से जानते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें