25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जहीर खान ने क्लब क्रिकेट की अहमियत पर जोर दिया

मुंबई : भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने सोमवार को क्लब क्रिकेट खेलने की अहमियत पर जोर दिया और इसे महत्वपूर्ण साबित करने के लिए अपना उदाहरण दिया. बायें हाथ का यह पूर्व तेज गेंदबाज यहां 72वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट के पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि था. जहीर ने कहा, […]

मुंबई : भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने सोमवार को क्लब क्रिकेट खेलने की अहमियत पर जोर दिया और इसे महत्वपूर्ण साबित करने के लिए अपना उदाहरण दिया.

बायें हाथ का यह पूर्व तेज गेंदबाज यहां 72वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट के पुरस्कार वितरण समारोह में मुख्य अतिथि था. जहीर ने कहा, क्लब क्रिकेट मुंबई क्रिकेट का अहम हिस्सा है और यहीं हम सीखते हैं कि शीर्ष स्तर के लिए कैसे तैयार हुआ जाए. यही मुंबई क्लब क्रिकेट है.

मुंबई पुलिस जिमखाना में जहीर ने युवा खिलाड़ियों से कहा, इसे ध्यान में रखते हुए पुलिस को यह परंपरा जारी रखने के लिए बधाई. यात्रा जारी रखने और लगातार बेहतर होने के लिए 72 साल लंबा समय है.

इस साल खिताब एमआईजी क्रिकेट क्लब ने जीता. जहीर ने कहा, जब मैं अपनी छाप छोड़ रहा था और शीर्ष स्तर पर खेलने की कोशिश कर रहा था तब मैं नियमित रूप से इस टूर्नामेंट में खेलता था. मुझे मुंबई के क्लब क्रिकेट के बारे में बात करना पसंद है क्योंकि यह अहम बिंदू है, जो सभी क्रिकेटरों की मदद करता है. मेरे मामले में निश्चित तौर पर इसने मुझे शीर्ष स्तर की चुनौती के लिए तैयार करने में मदद की.

जहीर ने रणजी ट्राफी में मुंबई के दबदबे का श्रेय भी क्लब क्रिकेट को ही दिया. बायें हाथ के इस तेज गेंदबाज ने बताया कि उन्होंने पीजी हिंदू जिमखाना में शिवाजी पार्क के खिलाफ फाइनल में सात विकेट चटकाए थे और इससे उन्हें सुर्खियां बटोरने में मदद मिली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें