पाकिस्तान ने जनवरी में कराची में डे-नाइट टेस्ट के लिए बांग्लादेश को किया आमंत्रित

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कराची : बांग्लादेश के जनवरी में होने पाकिस्तान दौरे के दौरान दोनों देशों के बीच दिन-रात्रि टेस्ट मैच खेला जा सकता है. दो मैचों की यह आगामी शृंखला आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा कि उन्होंने शृंखला का प्रस्तावित कार्यक्रम बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) को भेजा है जिसमें सुझाव दिया गया है कि दोनों मैचों में से एक कराची में दिन-रात्रि टेस्ट हो सकता है.

बीसीबी अधिकारियों ने कहा है कि अपनी सरकार से स्वीकृति मिलने के बाद वे एक हफ्ते में दौरे की पुष्टि कर पाएंगे. पीसीबी अध्यक्ष अहसान मनि ने स्पष्ट कर दिया है कि पाकिस्तान अपने घरेलू मैच भविष्य में तटस्थ स्थानों पर नहीं खेलना चाहता.

वसीम खान ने कहा कि पीसीबी को भरोसा है कि बांग्लादेश दो टेस्ट और तीन टी20 मैचों की शृंखला के लिए अपनी टीम भेजेगा. उन्होंने कहा, हमने दक्षिण अफ्रीका, अफगानिस्तान और आयरलैंड को भी पाकिस्तान का दौरा करने के लिए आमंत्रित किया है और हम इनमें से एक की मेजबानी मार्च में पीएसएल के बाद कर सकते हैं.

मार्च 2009 में श्रीलंका की टीम पर आतंकी हमले के 10 साल से अधिक समय बाद पाकिस्तान बुधवार से इसी टीम के खिलाफ अपने देश में पहले टेस्ट की मेजबानी कर रहा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें