23.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

#WC2019: हो जाइए तैयार, तय हुआ सेमीफाइनल में कौन किससे भिड़ेगा, देखें पूरा कार्यक्रम

लंदनः आईसीसी ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि कौन सी चार टीम वर्ल्ड कप 2019 का सेमीफाइनल खेलेंगी. शनिवार को लीग स्टेज के मुकाबले खत्म हो गए. शनिवार को दो मैच खेले गए- पहले मैच में भारत ने श्रीलंका को करारी मात दी और उसके बाद रोमांचक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने […]

लंदनः आईसीसी ने इस बात का ऐलान कर दिया है कि कौन सी चार टीम वर्ल्ड कप 2019 का सेमीफाइनल खेलेंगी. शनिवार को लीग स्टेज के मुकाबले खत्म हो गए. शनिवार को दो मैच खेले गए- पहले मैच में भारत ने श्रीलंका को करारी मात दी और उसके बाद रोमांचक मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को 10 रन से हराया.

इसके साथ ही विश्व कप 2019 की अंक तालिका में शीर्ष की चार टीमों के स्थान तय हो गए और साथ ही ये भी निर्धारित हो गया कि किस टीम से कौन भिड़ेगा. अंतिम मुकाबले के साथ अंक तालिका में सबसे ऊपर भारत, दूसरे नंबर पर ऑस्ट्रेलिया, तीसरे नंबर पर इंग्लैंड और चौथे स्थान पर न्यूजीलैंड है. भारतीय टीम 15 अंकों के साथ सबसे ऊपर है इसलिए वह नंबर चार की टीम न्यू जीलैंड से पहला सेमीफाइनल नौ जुलाई को खेलेगी. वहीं, नंबर दो की टीम ऑस्ट्रेलिया और नंबर तीन टीम इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल 11 जुलाई को खेला जाएगा.
टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला लंदन के प्रतिष्ठित लॉर्ड्स मैदान पर 14 जुलाई (रविवार) को भारतीय समय के मुताबिक दोपहर 3 बजे से खेला जाएगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें