36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया से डरने की जरूरत नहीं : हफीज

टांटन : पाकिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने अपनी टीम से कहा है कि वह इंग्लैंड पर जीत से मिले आत्मविश्वास को लेकर मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलने के लिये उतरे. इस 38 वर्षीय बल्लेबाज की 62 गेंदों पर खेली गयी 84 रन की पारी से पाकिस्तान ने नाटिंघम में इंग्लैंड को 14 […]

टांटन : पाकिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज ने अपनी टीम से कहा है कि वह इंग्लैंड पर जीत से मिले आत्मविश्वास को लेकर मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच खेलने के लिये उतरे. इस 38 वर्षीय बल्लेबाज की 62 गेंदों पर खेली गयी 84 रन की पारी से पाकिस्तान ने नाटिंघम में इंग्लैंड को 14 रन से हराया था.

पाकिस्तान ने आठ विकेट पर 348 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया जिससे उसका मनोबल बढ़ा है. पाकिस्तान पहले मैच में वेस्टइंडीज से सात विकेट से हार गया था. हफीज ने एएफपी से कहा, मेरा मानना है कि सभी दस टीमों को हराया जा सकता है.

अगर आप इंग्लैंड पर गौर करो तो वे अपनी सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेल रहे हैं और लोगों को लगता है कि उसे हराना मुश्किल है. उन्होंने कहा, सभी टीमों को हराया जा सकता है. अगर आप हमारे अगले प्रतिद्वंद्वी (ऑस्ट्रेलिया) की बात करते हो तो वे भी अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं लेकिन उन्हें भी हराया जा सकता है.

ऑस्ट्रेलिया को पिछले मैच में भारत से 36 रन से हार का सामना करना पड़ा था. उसका अगला मुकाबला बुधवार को टांटन में पाकिस्तान से होगा. ऑस्ट्रेलिया ने मार्च में पाकिस्तान को यूएई में पांच मैचों की शृंखला में 5-0 से करारी शिकस्त दी थी.

हफीज ने कहा, हां, हमारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा रिकार्ड नहीं है क्योंकि वे कड़ी क्रिकेट खेलते हैं, लेकिन हर दिन नया दिन होता है. यह विश्व कप है और हमने इंग्लैंड पर जीत से लय हासिल कर ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें