26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी की तरह अंपायर से भिड़ने के बावजूद जुर्माने से बच गया था यह बांग्‍लादेशी खिलाड़ी

हैदराबाद : बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने आईपीएल मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी के अंपायर से भिड़ने की घटना पर कहा कि वह इसे समझ सकते हैं क्योंकि 13 महीने पहले श्रीलंका के खिलाफ निधास ट्रॉफी में उनके साथ भी ऐसा ही हुआ था. ऐसा संभवत: पहली बार […]

हैदराबाद : बांग्लादेश के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसन ने आईपीएल मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेन्द्र सिंह धौनी के अंपायर से भिड़ने की घटना पर कहा कि वह इसे समझ सकते हैं क्योंकि 13 महीने पहले श्रीलंका के खिलाफ निधास ट्रॉफी में उनके साथ भी ऐसा ही हुआ था.

ऐसा संभवत: पहली बार हुआ जब ‘कैप्टन कूल’ ने अपना आपा खोया और अंपायर उल्हास गंधे के फैसले को चुनौती देने डगआउट से निकलकर मैदान पर आ गए. मैच के दौरान मैदानी अंपायर से बहस करने के बावजूद प्रतिबंध से बच गए लेकिन उन्हें मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना देना पड़ा.

इसे भी पढ़ें…

धौनी पर सिर्फ 50% जुर्माना लगाने से भड़के बिशन सिंह बेदी, अधिकारियों को बताया ‘डरपोक’

शाकिब ने रविवार को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले जाने वाले मैच की पूर्व संध्या पर कहा, मैंने निधास ट्रॉफी में ऐसा ही किया था. मैं इस पर प्रतिक्रिया नहीं दे सकता.

इसे भी पढ़ें…

कैप्टन कूल धौनी को गुस्सा आया, तो बोले दादा, वे भी इंसान हैं

निधास ट्रॉफी में श्रीलंका के खिलाफ मैच के दौरान नोबाल नहीं देने का विरोध करते हुए शाकिब ने खिलाड़ियों को मैदान से बाहर आने के लिए कह दिया था लेकिन बाद में उन्होंने अपना मन बदल लिया.

शाकिब ने इस घटना की तुलना धौनी की बहस से करते हुए कहा, यह अचानक हुआ और यह दिखाता है कि आप क्रिकेट को लेकर कितने जुनूनी है. आप अपनी टीम के लिए किसी भी तरह से जीत हासिल करना चाहते है.

इसे भी पढ़ें…

इमरान ताहिर ने धौनी को बताया प्रेरणास्रोत, कहा – ‘एक शानदार कप्तान’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें