26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैप्टन कूल धौनी को गुस्सा आया, तो बोले दादा, वे भी इंसान हैं

कोलकाता : ‘कैप्टन कूल’ महेंद्र सिंह धौनी को आईपीएल के मैच में गुस्सा आया तो पूरा क्रिकेट जगत चौंक गया. महेंद्र सिंह धौनी वो इंसान हैं, जो कठिन से कठिन परिस्थितियों में भी अपना धैर्य नहीं खोते और हमेशा ‘कूल’ रहते हैं. धौनी के गुस्से पर प्रतिक्रिया देते हुए भारत के सबसे सफल कप्तानों में […]

कोलकाता : ‘कैप्टन कूल’ महेंद्र सिंह धौनी को आईपीएल के मैच में गुस्सा आया तो पूरा क्रिकेट जगत चौंक गया. महेंद्र सिंह धौनी वो इंसान हैं, जो कठिन से कठिन परिस्थितियों में भी अपना धैर्य नहीं खोते और हमेशा ‘कूल’ रहते हैं. धौनी के गुस्से पर प्रतिक्रिया देते हुए भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक सौरव गांगुली ने उनका बचाव किया और कहा कि वे भी एक इंसान हैं और गुस्सा उन्हें भी आ सकता है. सौरव गांगुली ने कहा कि धौनी अपना आपा खो दें यह रेयर घटना हो सकती है, असंभव नहीं.

आईपीएल के मुकाबले में जब चेन्नई सुपर किंग्स की टीम राजस्थान रॉयल्स के साथ खेल रही थी, उस वक्त ग्राउंड अंपायर से एक नो बॉल डिसीजन को लेकर धौनी उलझ गये, जिसके कारण बीसीसीआई ने उनपर मैच फीस का 50 प्रतिशत जुर्माना लगाया है.ऐसा संभवत: पहली बार हुआ जब ‘कैप्टन कूल’ ने अपना आपा खोया और अंपायर उल्हास गंधे के फैसले को चुनौती देने डगआउट से निकलकर मैदान पर आ गये.

यह मैच गुरुवार को जयपुर में खेला गया था, जिसमें अंपायर उल्हास गंधे ने गेंदबाज बेन स्टोक्स की कमर से ऊंची जाती एक गेंद को नोबाल करार दिया था, लेकिन स्क्वेयर लेग अंपायर ब्रूस से मशविरे के बाद उन्होंने फैसला बदल दिया था. बस इसी बात पर कैप्टन कूल का माथा गरम हो गया था और वे अंपायर से बहस में उलझ गये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें