26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहवाग ने भारत-पाकिस्‍तान क्रिकेट को बताया ”जंग”, बोले – हमें हर हाल में जीतना चाहिए…

पणजी : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने शुक्रवार को यहां कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच किसी जंग से कम नहीं होता है. यहां गोवा फेस्ट कार्यक्रम में पहुंचे सहवाग ने राजनीति से जुड़ने के सवालों को खारिज करते हुए किसी का नाम लिये बिना इस बात […]

पणजी : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने शुक्रवार को यहां कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच किसी जंग से कम नहीं होता है.

यहां गोवा फेस्ट कार्यक्रम में पहुंचे सहवाग ने राजनीति से जुड़ने के सवालों को खारिज करते हुए किसी का नाम लिये बिना इस बात पर जोर दिया लोगों को ऐसे नेता का चयन करना चाहिए जो फैसले लेने में देरी न करे.

विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत के खेलने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, इस मामले में दो बातों पर चर्चा हो रही है, क्या पाकिस्तान के खिलाफ जंग होना चाहिए या नहीं (और क्या हमें पाकिस्तान के खिलाफ खेलना चाहिए).

इसे भी पढ़ें…

पाकिस्तानी समर्थक ने सहवाग से पूछा, अब पता चला बाप कौन है?

उन्होंने कहा, हमें वहीं करना चाहिए जो देश के हित में हो. जब भारत पाकिस्तान के खिलाफ खेलता है तो वह किसी जंग से कम नहीं होती. हमें जंग जीतनी चाहिए, हारनी नहीं चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें