29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पाकिस्तानी समर्थक ने सहवाग से पूछा, अब पता चला बाप कौन है?

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत- पाकिस्तान के बीच हुए खिताबी जंग में पाकिस्तान ने भारत को पटखनी दे दी. पाक की जीत पर भारत के पूर्व स्टार बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्‌वीट कर बधाई दी. सहवाग ने अपने ट्‌वीट में लिखा -शानदार खेल का प्रदर्शन कर जीतने के लिए पाकिस्तानी टीम को बधाई. उनकी इस जीत […]

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत- पाकिस्तान के बीच हुए खिताबी जंग में पाकिस्तान ने भारत को पटखनी दे दी. पाक की जीत पर भारत के पूर्व स्टार बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्‌वीट कर बधाई दी. सहवाग ने अपने ट्‌वीट में लिखा -शानदार खेल का प्रदर्शन कर जीतने के लिए पाकिस्तानी टीम को बधाई. उनकी इस जीत से पाकिस्तान क्रिकेट को फायदा होगा. लेकिन इस ट्‌वीट के बाद सोशल मीडिया में सहवाग को ट्रोल किया जा रहा है.

चूंकि मैच से पहले सहवाग ने इसे बाप-बेटे की जंग बता दिया था, अत: लोग उनसे यह जवाब मांग रहे हैं कि वे बतायें कि बाप कौन है. कश्मीर के एक व्यक्ति फैसल ने तो उन्हें एकाउंट डिलीट करने तक की सलाह दे दी है.

https://twitter.com/_Faysal/status/876470023329546240

सबा सयास लिखती हैं- हैप्पी फादर्स डे. आइंदा से उतनी ही बकवास करना जितने की औकात हो. साबीन उमरानी ने ट्‌वीट किया अब पता चला बाप कौन है?

https://twitter.com/Saba_Sayss/status/876470037741264898

मोहित धवन लिखते हैं क्रिकेट गया भाड़ में भारत ने हॉकी में पाकिस्तान को बुरी तरह हराया, टीवी तो अभी भी पाकिस्तान में ही फूटेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें