29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

T20 के दौर में भी 86% लोगों की पहली पसंद टेस्ट क्रिकेट

बेंगलुरू : मेरिलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) ने शनिवार को घोषणा की कि 86 प्रतिशत खेल प्रेमी सीमित ओवर की तुलना में टेस्ट क्रिकेट को देखना पसंद करते हैं. एमसीसी ने ‘एमसीसी टेस्ट क्रिकेट सर्वे’ कराया जिसमें 100 देशों के करीब 13,000 प्रशंसकों ने हिस्सा लिया जिसमें पाया गया कि प्रतिभागियों में से औसतन 86 प्रतिशत […]

बेंगलुरू : मेरिलबोन क्रिकेट क्लब (एमसीसी) ने शनिवार को घोषणा की कि 86 प्रतिशत खेल प्रेमी सीमित ओवर की तुलना में टेस्ट क्रिकेट को देखना पसंद करते हैं.

एमसीसी ने ‘एमसीसी टेस्ट क्रिकेट सर्वे’ कराया जिसमें 100 देशों के करीब 13,000 प्रशंसकों ने हिस्सा लिया जिसमें पाया गया कि प्रतिभागियों में से औसतन 86 प्रतिशत लोगों ने कहा कि वे खेल के पांच दिवसीय प्रारूप को देखने को तरजीह देंगे जिसके बाद एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय, ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय और घरेलू टी20 का नंबर आता है.

एमसीसी ने विज्ञप्ति में कहा, यह शानदार है कि टेस्ट क्रिकेट प्रशंसकों को सबसे ज्यादा पसंदत आता है. एमसीसी टेस्ट क्रिकेट सर्वे अब भी टेस्ट क्रिकेट को शीर्ष क्रिकेट मानता है और यह उनका पसंदीदा प्रारूप है जिसे वे देखना चाहते हैं.

पिछले साल भी आईसीसी ने एक और सर्वे कराया था जिसमें (19,000 प्रतिभागियों में से) करीब 70 प्रतिशत ने टेस्ट क्रिकेट का समर्थन किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें