32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

#KoffeeWithKaran : महिलाओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्‍पणी के लिए हार्दिक पांड्या ने माफी मांगी

सिडनी : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने बुधवार को बीसीसीआई के कारण बताओ नोटिस का जवाब देते हुए महिलाओं के खिलाफ अपनी टिप्‍पणी के लिए माफी मांगी. उन्‍होंने कहा कि वह टीवी शो पर महिलाओं के खिलाफ की गयी टिप्पणी के लिये ‘विनम्रतापूर्वक माफी मांगते हैं’, जिन्हें सेक्सिस्ट और स्त्री विरोधी करार दिया गया. नोटिस […]

सिडनी : भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने बुधवार को बीसीसीआई के कारण बताओ नोटिस का जवाब देते हुए महिलाओं के खिलाफ अपनी टिप्‍पणी के लिए माफी मांगी. उन्‍होंने कहा कि वह टीवी शो पर महिलाओं के खिलाफ की गयी टिप्पणी के लिये ‘विनम्रतापूर्वक माफी मांगते हैं’, जिन्हें सेक्सिस्ट और स्त्री विरोधी करार दिया गया.

नोटिस का जवाब देने के लिये उन्हें 24 घंटे का समय दिया गया था, पांड्या ने कहा कि उन्हें महसूस नहीं हुआ कि उनकी टिप्पणी असभ्य मानी जायेगी. उन्होंने कहा, मैंने एक चैट शो पर शिरकत की जिसमें मैंने यह महसूस किये बिना कुछ बयान दिये कि इन्हें अपमानजनक करार दिया जायेगा और इससे दर्शकों की भावनाओं को ठेस पहुंचेगी जिसके लिये मैं विन्रमतापूर्वक माफी मांगता हूं.

पांड्या ने कहा, मैं आपको आश्वस्त करना चाहूंगा कि इसमें मेरा इरादा किसी भी व्यक्ति को किसी भी तरह से आहत करने या समाज के किसी भी वर्ग को किसी भी तरह खराब तरीके से पेश करने का नहीं था. मैंने ये बयान शो के दौरान बातचीत करते हुए दे दिये और मुझे नहीं पता था कि इन बयानों को आपत्तिजनक पाया जायेगा.

पच्चीस साल का यह खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिये यहां पर है. उसने कहा कि वह इस तरह का बर्ताव दोबारा नहीं दोहरायेगा. उन्होंने कहा, आश्वस्त रहिये, मैं बीसीसीआई का बहुत सम्मान करता हूं और इस तरह की घटना भविष्य में दोबारा नहीं हो, इसके लिये पूरे विवेक का इस्तेमाल करूंगा.

पता चला है कि पांड्या ने भारतीय टीम प्रबंधन और यहां अपने साथियों से माफी मांग ली है. इस शो पर उनके साथी लोकेश राहुल ने भी शिरकत की, हालाकि वह महिलाओं और रिश्तों पर पूछे गये सवालों पर अधिक संयमित दिखे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें