30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोहली की हूटिंग पर भड़के पोंटिंग, बोले – भारतीय कप्तान को सम्मान दें

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने चौथे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन गुरौवार को बल्लेबाजी के लिये उतरने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली की हूटिंग करने वाले सिडनी क्रिकेट मैदान के दर्शकों की निंदा की है. मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद कोहली मैदान पर उतरे तो ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने उनकी […]

सिडनी : ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने चौथे क्रिकेट टेस्ट के पहले दिन गुरौवार को बल्लेबाजी के लिये उतरने पर भारतीय कप्तान विराट कोहली की हूटिंग करने वाले सिडनी क्रिकेट मैदान के दर्शकों की निंदा की है.

मयंक अग्रवाल के आउट होने के बाद कोहली मैदान पर उतरे तो ऑस्ट्रेलियाई दर्शकों ने उनकी हूटिंग की. पोंटिंग ने चैनल सेवन से कहा , अगर वे हूटिंग कर रहे थे तो यह बहुत अपमानजनक है.

इसे भी पढ़ें…

पेड़ के पीछे छिपकर सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी देखते थे आचरेकर, पढ़ें रोचक कहानियां

मैंने पर्थ में भी कहा था कि सम्मान करना सीखो. इससे पहले 2012 में भी सिडनी टेस्ट में कोहली की दर्शकों ने आलोचना की थी. उसे मैच फीस का 50 प्रतिशत गंवाना पड़ा था जब उन्होंने दर्शकों की ओर ऊंगली दिखा दी थी.

इसे भी पढ़ें…

कोहली और बीसीसीआई को सलाह – टीम इंडिया के खिलाड़ियों को खिलाएं ‘कड़कनाथ चिकन’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें