35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#RanjiTrophy : बिहार ने अरुणाचल को पारी और 317 रन से रौंदा

पटना : खब्बू स्पिनर आशुतोष अमन के सात विकेट के दम पर बिहार ने रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप मैच में शनिवार को तीसरे दिन यहां अरुणाचल प्रदेश की दूसरी पारी 135 रन पर समेट कर पारी और 317 रन से जीत दर्ज की. पहली पारी में चार विकेट लेने वाले आशुतोष ने दूसरी पारी में […]

पटना : खब्बू स्पिनर आशुतोष अमन के सात विकेट के दम पर बिहार ने रणजी ट्रॉफी प्लेट ग्रुप मैच में शनिवार को तीसरे दिन यहां अरुणाचल प्रदेश की दूसरी पारी 135 रन पर समेट कर पारी और 317 रन से जीत दर्ज की.

पहली पारी में चार विकेट लेने वाले आशुतोष ने दूसरी पारी में 13.4 ओवर में 14 रन देकर सात विकेट लिये. इस जीत से बिहार को सात अंक मिले पहली पारी में मात्र 84 रन पर सिमटने वाली अरुणाचल प्रदेश की टीम ने तीसरे दिन की शुरुआत एक विकेट पर 98 रन से की, लेकिन समर्थ सेठ (58) और अखिलेश साहनी (25) की 54 रन की साझेदारी टूटटे ही पारी लड़खड़ा गयी.

इसे भी पढ़ें…

INDvsAUS: ऑस्ट्रेलियाई कोच लैंगर ने कसा विराट कोहली पर तंज, कह दी ये बात

BCCI के लाइफ बैन पर श्रीसंत ने फैसले को कोर्ट में बताया ‘कठोर’, दिया अजहरुद्दीन का उदाहरण

इस जोड़ी को आशुतोष ने साहनी का विकेट लेकर तोड़ा. बिहार ने अपनी पहली पारी पांच विकेट पर 536 रन पर समाप्त की थी जिसके लिए दोहरा शतक लगाने वाले सलामी बल्लेबाज इंद्रजीत कुमार (222) प्लेयर ऑफ मैच रहे.

इसे भी पढ़ें…

INDvsAUS 1st Test : तीसरे दिन का खेल खत्म, भारत को 166 रन की बढ़त

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें