27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साक्षी के ड्रेस पर बवाल, फैन्‍स बोले – धौनी का तो ख्‍याल कर लेते…

रांची : टीम इंडिया के सबसे सफल कप्‍तानों में शामिल विकेट कीपर बल्‍लेबाज महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी सिंह धौनी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाले साक्षी अपने एक तसवीर को लेकर ट्रोल की शिकार हो रही हैं. दरअसल साक्षी धौनी ने दो दिनों पहले अपने इंस्‍टाग्राम […]

रांची : टीम इंडिया के सबसे सफल कप्‍तानों में शामिल विकेट कीपर बल्‍लेबाज महेंद्र सिंह धौनी की पत्नी साक्षी सिंह धौनी एक बार फिर सुर्खियों में हैं. सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहने वाले साक्षी अपने एक तसवीर को लेकर ट्रोल की शिकार हो रही हैं.

दरअसल साक्षी धौनी ने दो दिनों पहले अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर अपनी एक तसवीर शेयर की. तसवीर को अब तक 2 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. साक्षी ने जो तसवीर शेयर की है उसमें उन्‍होंने स्‍कीन कलर की ब्‍लाउज पहन रखी है. और यही बात लोगों को नागवारा लगा.

इसे भी पढ़ें…

पठान ही नहीं शमी और सानिया मिर्जा भी हो चुके हैं ट्रोल के शिकार…

एक यूजर ने लिखा, धौनी सर का तो ध्‍यान रख लेतीं, कुछ भी अपलोड कर देते हो. एक अन्‍य यूजर ने लिखा, हम धौनी और महिलाओं का सम्‍मान करते हैं, लेकिन ये मानना चाहिए कि ये कपड़े पश्चिमी संस्‍कृति के हैं. एक और यूजर्स ने लिखा, माही भाई का नाम खराब कर रही हो. हालांकि कुछ लोग साक्षी के समर्थन में उतरे और ट्रोलरों को जमकर लताड़ा. एक समर्थक ने लिखा, गंदी ये ड्रेस नहीं….बल्कि गंदी सबकी सोच है.

https://www.instagram.com/p/Blxb7SKl1zE/

गौरतलब हो ऐसी घटना कोई पहली बार नहीं हुई, बल्कि इससे पहले कई बार ऐसा हो चुका है जब महिला खिलाडियों के ड्रेस पर छींटाकशी की गयी है. भारत की टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा को कई बार अपने ड्रेस को लेकर ट्रोल का शिकार होना पड़ा. उसी तरह टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की पत्नी हसीन जहां (शमी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद अलग रह रहे हैं) के ड्रेस पर भी काफी हंगामा हुआ था. हालांकि उस समय शमी ने ट्रोलरों को जमकर लताड़ लगाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें