25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पठान ही नहीं शमी और सानिया मिर्जा भी हो चुके हैं ट्रोल के शिकार…

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के क्रिकेटर इरफान पठान इस समय सोशल मीडिया में ट्रोल के शिकार हो रहे हैं. लेकिन यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा भी कई बार ट्रोल के शिकार हो चुके हैं. हालांकि सभी ने आलोचना […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के क्रिकेटर इरफान पठान इस समय सोशल मीडिया में ट्रोल के शिकार हो रहे हैं. लेकिन यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा भी कई बार ट्रोल के शिकार हो चुके हैं.

हालांकि सभी ने आलोचना का करारा जवाब दिया. जिसके बाद आलोचकों की बोलती बंद हो गयी. ताजा मामला है, इरफान पठान ने अपनी पत्नी के साथ एक तसवीर सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किया. तसवीर में उनकी पत्नी हिजाब में हैं और अपने चेहरे को हाथों से ढंक रखी हैं. जिसमें उनके हाथों में नेल पेंट भी नजर आ रहे हैं. तसवीर बेहद सुंदर है, लेकिन कुछ धर्म के ठेकेदारों को यह नागवारा लगा और क्रिकेटर को नसिहत दे डाली. कुछ लोगों ने इरफान पठान को सलाह दी कि उन्‍हें पत्नी की तसवीर को सोशल मीडिया में शेयर नहीं करना चाहिए था.

इरफान पठान ने शेयर की पत्नी संग तसवीर, फेसबुक पर हुए ट्रोल के शिकार

इससे पहले शमी ने भी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर पत्नी के साथ तसवीर पोस्‍ट की थी. जिसमें उनकी पत्नी बिना बांह वाली गाउन पहन रखी थी. तसवीर बेहद सुंदर थी, लेकिन कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आयी. बस क्‍या था लगे हाथों धर्म के ठेकेदारों ने शमी पर हमला करना शुरू कर दिया.
इसके पहले टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा पर भी कई लोगों ने हमला किया था. लोगों ने तो उनके कपड़ों को लेकर कई बार निशाना साधा. इसके साथ-साथ पाकिस्‍तानी क्रिकेटर के साथ शादी को लेकर भी हमले का शिकार होना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें