20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धौनी स्‍टाइल में पृथ्‍वी शॉ ने जड़ा हेलीकॉप्‍टर शॉट, VIDEO हुआ वायरल

कोलकाता : आईपीएल 11 में शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. गौतम गंभीर के अचानक कप्‍तानी छोड़ने के बाद नये कप्‍तान श्रेयस अय्यर की अगुआई में दिल्‍ली की टीम ने न केवल केकेआर को 55 रन से रौंदा, बल्कि आईपीएल 11 का सबसे बड़ा स्‍कोर भी […]

कोलकाता : आईपीएल 11 में शनिवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. गौतम गंभीर के अचानक कप्‍तानी छोड़ने के बाद नये कप्‍तान श्रेयस अय्यर की अगुआई में दिल्‍ली की टीम ने न केवल केकेआर को 55 रन से रौंदा, बल्कि आईपीएल 11 का सबसे बड़ा स्‍कोर भी बना डाला.

लगातार हार से परेशान दिल्‍ली की टीम ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए ओपनर पृथ्‍वी शॉ और कप्‍तान श्रेयस अय्यर की तूफानी पारी के दम पर रिकॉर्ड जीत दर्ज की. गौतम गंभीर मैच में नहीं खेल रहे थे, लेकिन उनकी गैरमौजूदगी में अय्यर ने टीम को जीत के ट्रैक पर ले आया.

इसे भी पढ़ें…

छोटे वीरू के नाम से मशहूर हैं अय्यर, जीवन पर बन चुकी है फिल्‍म

बहरहाल पृथ्‍वी शॉ ने आईपीएल कैरियर का पहला अर्धशतक जमाया और सबसे कम उम्र में अर्धशतक जमाने वाले खिलाड़ी भी बन गये. अंडर-19 विश्वकप में टीम इंडिया को धमाकेदार जीत दिलाने वाले शॉ ने शुक्रवार को खेले गये मुकाबले में एक और कारनामा कर दिखाया.

पृथ्‍वी शॉ ने 44 गेंद में दो छक्‍के और 7 चौकों की मदद से 62 रन की तूफानी पारी खेली. उन्‍होंने एक शॉट ऐसा जड़ा जिसकी चर्चा आज भी हो रही है. दरअसल शॉ ने एक शॉट महेंद्र सिंह धौनी स्‍टाइल में हेलीकॉप्‍टर शॉट लगाया. शॉ के उस शॉट को देखकर धौनी याद आ गये.

हालांकि पृथ्‍वी शॉ से जब उस शॉट के बारे में पूछा गया तो उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें खुद पता नहीं चला की उन्‍होंने धौनी के फेमस शॅट हेलीकॉप्‍टर शॉट खेला है. उन्‍होंने कहा, मैंने इसके लिए कोई प्रैक्टिस नहीं की थी. वो शॉट अपने आप खेला गया था.

इसे भी पढ़ें…

अय्यर ने खोला राज, इस तरह गौतम गंभीर हुए कप्‍तानी और प्‍लेइंग इलेवन से बाहर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें