34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कप्‍तान बनते ही श्रेयस अय्यर ने गंभीर को लेकर किया इतना बड़ा खुलासा, जानकर रह जाएंगे दंग

नयी दिल्ली : दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि गौतम गंभीर के कप्तानी छोड़ने के ‘साहसिक’ फैसले और कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आईपीएल मैच से बाहर बैठने से उनके प्रति सम्मान कई गुना बढ़ गया है. अय्यर ने दिल्ली डेयरडेविल्स की बीती रात फिरोजशाह कोटला मैदान पर 55 रन की जीत में […]

नयी दिल्ली : दिल्ली डेयरडेविल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने कहा कि गौतम गंभीर के कप्तानी छोड़ने के ‘साहसिक’ फैसले और कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आईपीएल मैच से बाहर बैठने से उनके प्रति सम्मान कई गुना बढ़ गया है.

अय्यर ने दिल्ली डेयरडेविल्स की बीती रात फिरोजशाह कोटला मैदान पर 55 रन की जीत में 93 रन की आक्रामक पारी खेली जिससे मेजबान टीम ने लगातार तीन मैचों में हार की लय तोड़ दी. यह पूछने पर कि गंभीर को इस मैच से बाहर रखना क्या उनके लिये कठिन फैसला था तो अय्यर ने कहा कि यह उनका फैसला नहीं था.

इसे भी पढ़ें….

IPL 2018 : कप्तानी छोड़ते ही प्लेइंग इलेवन से बाहर हुए गंभीर, डेयरडेविल्स जीता शान से, KKR हारा

उन्होंने कहा, ईमानदारी से कहूं तो मैंने कोई फैसला नहीं किया था. उन्हें बाहर रखने का फैसला मेरा नहीं था. उन्होंने खुद ही इस मैच में नहीं खेलने का फैसला किया था, जो सचमुच काफी साहसिक फैसला था क्योंकि वह पिछले मैचों में कप्तान थे. उनके प्रति सम्मान सचमुच काफी बढ़ गया है.

इसे भी पढ़ें….

IPL 2018 : गंभीर के बचाव में उतरे मांजरेकर, खराब प्रदर्शन के लिए पूरी दिल्‍ली टीम को ठहराया जिम्‍मेदार

यह देखना काफी अच्छा लगा, जब एक कप्तान अगर अच्छा नहीं खेल रहा था तो वह बाहर बैठने का फैसला करता है. केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक ने अपनी टीम के बारे में कहा कि यह निराशाजनक है कि उन्होंने खेल के सभी तीनों विभाग में काफी खराब प्रदर्शन किया.

इसे भी पढ़ें….

लगातार हार के चलते गंभीर ने छोड़ी पूरी सेलरी और दिल्ली डेयरडेविल्स की कप्तानी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें