29.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी को मिला पद्मभूषण, तो वीरेंद्र सहवाग ने किया यह ट्‌वीट…

महेंद्र सिंह धौनी दूसरे क्रिकेटर हैं, जिन्हें पद्मभूषण से सम्मानित किया गया है. गौरव के इस क्षण को और भी यादगार बनाने के लिए धौनी ने सेना की वरदी में यह पुरस्कार प्राप्त किया है. इस बात की चर्चा पूरे देश में हो रही है. उनके साथी क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इस बात पर उनकी […]

महेंद्र सिंह धौनी दूसरे क्रिकेटर हैं, जिन्हें पद्मभूषण से सम्मानित किया गया है. गौरव के इस क्षण को और भी यादगार बनाने के लिए धौनी ने सेना की वरदी में यह पुरस्कार प्राप्त किया है. इस बात की चर्चा पूरे देश में हो रही है. उनके साथी क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने इस बात पर उनकी प्रशंसा करते हुए बधाई दी है. सहवाग ने ट्‌वीट किया है- बधाई लेफ्टिनेंट कर्नल एमएस धौनी. मार्च पास्ट, सैल्यूट से लेकर सर्टिफिकेट पकड़ने तक सबकुछ बेहतरीन. बहुत बधाई.

वहीं वीवीएस लक्ष्मण ने भी ट्‌वीट कर धौनी को बधाई दी है. लक्ष्मण ने लिखा है- हृदय से धन्यवाद. मैं बहुत गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं धौनी को इस तरह सेना की वर्दी में पुरस्कार लेते हुए. वे इस पुरस्कार को डिजर्व करते हैं. आज ही के दिन सात साल पहले उन्होंने देश को विश्व कप दिलाया था.

पद्‌म पुरस्कार समारोह में भी दिखा ‘धौनी टच’ छा गये माही

बीसीसीआई ने भी ट्‌वीट कर धौनी को बधाई दी है. बीसीसीआई ने ट्‌वीट किया है- लेफ्टिनेंट कर्नल एमएस धौनी को मिला पद्म पुरस्कार.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें