25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

धौनी ने दिया कोहली को सहारा, कहा, जब हम 20 विकेट ले रहे तो जीतने की उम्मीद बरकरार

चेन्नई : भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने एक ऐसा बयान दिया है जो दक्षिण अफ्रीका में जूझ रही टीम इंडिया का मनोबल बढ़ा सकता है. धौनी ने यहां एक प्रमोशनल इवेंट में कहा कि जो पॉजिटिव चीजें हैं उनकी ओर देखिए, हम 20 विकेट ले पा रहे हैं और जब […]


चेन्नई :
भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने एक ऐसा बयान दिया है जो दक्षिण अफ्रीका में जूझ रही टीम इंडिया का मनोबल बढ़ा सकता है. धौनी ने यहां एक प्रमोशनल इवेंट में कहा कि जो पॉजिटिव चीजें हैं उनकी ओर देखिए, हम 20 विकेट ले पा रहे हैं और जब हम ऐसा कर पा रहे हैं तो जीत की उम्मीद हमेशा बरकरार है.

धौनी ने कहा कि एक टेस्ट मैच जीतने के लिए हमें पॉजिटिव होना होगा और 20 विकेट चटकाने होंगे और हम ऐसा कर पा रहे हैं. अगर हम 20 विकेट नहीं ले पाते, तब अगली चीज क्या हो सकती थी हम मैच ड्रा करने की सोचते.धौनी ने जोर देकर कहा कि जब हम 20 विकेट लेन की स्थिति में हैं, तो इसका अर्थ यह है कि आप कभी भी मैच जीत सकते हैं, उन्होंने कहा, अगर आप 20 विकेट नहीं ले सकते हैं, तो आप चाहे भारत में खेलें या भारत से बाहर मैच नहीं जीत सकते. उन्होंने कहा जैसे ही हम मैच बनाने लगेंगे हम मैच जीतने की स्थिति में होंगे.
गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धौनी का यह बयान तब आया है, जब विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम दक्षिण अफ्रीका में बुरी तरह जूझ रही है और यह बात होने लगी है कि धौनी को टेस्ट मैच से संन्यास नहीं लेना चाहिए था. सुनील गावस्कर जैसे सीनियर खिलाड़ी ने भी सेंचुरियन में भारत को मिली करारी हार के बाद महेंद्र सिंह धौनी को याद किया. तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में भारत 0-2 से पिछड़ रहा है, सीरीज का अगला और अंतिम मैच जोहान्सबर्ग में खेला जाना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें