32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ICC Womens World Cup : भारत ने टॉस जीता पहले गेंदबाजी का फैसला, RSAW 164/5 (30.5 Ovs)

लीसेस्टर : महिला विश्वकप में आज भारतीय टीम का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका की टीम से हो रहा है. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. 31वें ओवर तक दक्षिण अफ्रीका का स्कोर पांच विकेट के नुकसान पर 164 रन था. आत्मविश्वास से भरी भारतीय टीम आईसीसी महिला विश्व कप में दक्षिण […]

लीसेस्टर : महिला विश्वकप में आज भारतीय टीम का मुकाबला दक्षिण अफ्रीका की टीम से हो रहा है. भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. 31वें ओवर तक दक्षिण अफ्रीका का स्कोर पांच विकेट के नुकसान पर 164 रन था.

आत्मविश्वास से भरी भारतीय टीम आईसीसी महिला विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने जीत के अभियान को पांच मैच तक पहुंचाकर सेमीफाइनल में जगह पक्की करने की कोशिश करेगी. भारतीय टीम बेहतरीन फार्म में चल रही है और इंग्लैंड, वेस्टइंडीज, पाकिस्तान और श्रीलंका को आसानी से हराकर अंक तालिका में ऑस्ट्रेलिया के बाद दूसरे स्थान पर चल रही है.

दक्षिण अफ्रीका की टीम चार में से दो मैच जीतकर और एक मैच गंवाने के बाद पांचवें स्थान पर है. टीम का एक मैच बारिश की भेंट चढ़ गया. भारतीय टीम के अच्छी फार्म में होने के अलावा हाल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिली सफलता से भी टीम इंडिया का मनोबल बढ़ा हुआ है. भारत ने हाल में विश्व कप क्वालीफायर और चतुष्कोणीय श्रृंखला के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को हराया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें