34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी के व्‍यवहार से खफा हैं पाकिस्‍तानी क्रिकेटर जफर जमां, जानें क्‍यों ?

नयी दिल्‍ली :चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में शानदार शतक जमाकर भारत के जबड़े से जीत को छीन कर पाकिस्‍तानी की झोली में डाल देने में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले बल्‍लेबाज जफर जमां, महेंद्र सिंह धौनी से नाराज चल रहे हैं. जमां को टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान धौनी का व्‍यवहार अच्‍छा नहीं लगा है. उन्‍होंने […]

नयी दिल्‍ली :चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में शानदार शतक जमाकर भारत के जबड़े से जीत को छीन कर पाकिस्‍तानी की झोली में डाल देने में अपनी अहम भूमिका निभाने वाले बल्‍लेबाज जफर जमां, महेंद्र सिंह धौनी से नाराज चल रहे हैं. जमां को टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान धौनी का व्‍यवहार अच्‍छा नहीं लगा है. उन्‍होंने एक साक्षात्‍कार में इस बात का खुलासा किया कि फाइनल मुकाबले में कप्‍तान विराट कोहली का व्‍यवहार तो उनको अच्‍छा ल्रगा, लेकिन धौनी का व्‍यवहार उनके लिए अच्‍छा नहीं रहा.

दरअसल उन्‍होंने साक्षात्‍कार में जो बताया उसके अनुसार, जब उन्‍होंने फाइनल में शतक जमाया तो कप्‍तान विराट कोहली ने तो ताली मार कर उनका अभिवादन किया, लेकिन धौनी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. उन्‍होंने बताया कि यह काफी चौकाने वाला था, क्‍योंकि धौनी को कैप्‍टन कूल के नाम से जाना जाता है जो सभी परिस्थितियों सामान्‍य रहते हैं.

हार के बाद विराट कोहली ने पाकिस्तान के जुनून और जज्बे को किया सलाम

उन्‍होंने बताया कि जब बुमराह की गेंद पर धौनी के हाथों कैच आउट हो गये थे, तो उनका दिल बैठ गया था. जफर ने बताया कि उन्‍हें यकिन नहीं हो रहा था कि वो आउट हो गये हैं. लेकिन शायद उपरवाले ने उनकी आवाज सुन ली और उन्‍हें नॉटआउट करार दे दिया गया. दरअसल बुमराह की जिस गेंद पर वो धौनी के हाथों कैच आउट हुए थे वो नो बॉल था. गौरतलब हो कि जीवन दान मिलने के बाद जफर जमां ने शानदार 114 रनों की पारी खेली और भारत को हराने में अपनी बड़ी भूमिका निभायी. ज्ञात हो चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल मुकाबले में पाकिस्‍तान की टीम ने भारत को बड़े अंतर से हराया था और पहली बार खिताब पर कब्‍जा जमाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें