27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान को जीत की बधाई दी, भड़के समर्थक

नयी दिल्‍ली : आईसीसी चैपियंस ट्रॉफी में रविवार को फाइनल मुकाबले में भारत को पाकिस्‍तान के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. पाक टीम ने विराट कोहली की सेना को बुरी तरह से हराया. फखर जमां की आकर्षक शतकीय पारी और भारत के गेंदबाजी व बल्लेबाजी में शर्मनाक प्रदर्शन से पाकिस्तान ने 180 रन […]

नयी दिल्‍ली : आईसीसी चैपियंस ट्रॉफी में रविवार को फाइनल मुकाबले में भारत को पाकिस्‍तान के हाथों शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. पाक टीम ने विराट कोहली की सेना को बुरी तरह से हराया. फखर जमां की आकर्षक शतकीय पारी और भारत के गेंदबाजी व बल्लेबाजी में शर्मनाक प्रदर्शन से पाकिस्तान ने 180 रन की शानदार जीत दर्ज करके पहली बार आईसीसी चैंपियन्स ट्रॉफी खिताब जीता.

जीत के बाद भारत में हार का गम और पड़ोसी देश में जीत का जश्‍न है. दूसरी ओर पाक जीत के बाद भारत की टेनिस स्‍टार सानिया मिर्जा सोशल मीडिया पर अचानक समर्थकों के गुस्‍से की शिकार हो गयी. दरअसल चैंपियंस ट्रॉफी में पहली बार खिताब जीतने पर उन्‍होंने पाकिस्‍तान टीम को बधाई दी. उनके ट्वीट करने के बाद समर्थक उनपर पिल पड़े और तरह-तरह के मैसेज करने लगे.

…जब सानिया मिर्जा को होना पड़ा था कट्टरपंथियों की आलोचना का शिकार

हालांकि सानिया मिर्जा ने बहुत ही संतुलित मैसेज अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था. उन्‍होंने लिखा, क्रिकेट में हारे लेकिन हॉकी में हम जीते. भारतीय हॉकी टीम को बधाई और पाकिस्‍तान टीम को जीत के लिए शुभकामनाएं. इसके बाद क्‍या था भारतीय क्रिकेट समर्थक उनपर पिल पड़े. एक समर्थक ने पाक जीत पर सानिया को बधाई दी. एक शख्स ने लिखा, भारत ने एक पिता बनने का कर्तव्य निभाया, पाकिस्तान को चैंपियन ट्रॉफी उपहार में दे दिया. एक ने कमेंट किया, आपके तो दोनों हाथों में लड्डू है किंतु खुशी पाकिस्तान के क्रिकेट जितने को अधिक होगी इतना पक्का. सानिया के ट्वीट पर 16,234 लोगों ने लाइक किया और 3 हजार से अधिक लोगों ने री-ट्वीट किया.
गौरतलब हो कि रविवार को क्रिकेट और हॉकी दोनों में भारत और पाकिस्‍तान के बीच मुकाबला हुआ. क्रिकेट में भारत की हार हुई, लेकिन हॉकी में भारत ने पाकिस्‍तान को 7-1 से रौंद डाला. दोनों मुकाबले लंदन में ही हुए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें