28.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पाकिस्तान ने उड़ाया बुमरा की नो बॉल का मजाक, पोस्टर लगाकर दे रहा ट्रैफिक चेतावनी

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के फैसलाबाद शहर में ट्रैफिक पुलिस भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमरा की चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में नो बॉल की फोटो का इस्तेमाल ड्राइवरों को लाल बत्ती की लाइन से पीछे रहने की चेतावनी देने के लिए कर रही है. ट्रैफिक पुलिस अपने पोस्टरों में बुमरा की नो बॉल की फोटो का […]

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के फैसलाबाद शहर में ट्रैफिक पुलिस भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमरा की चैम्पियंस ट्रॉफी के फाइनल में नो बॉल की फोटो का इस्तेमाल ड्राइवरों को लाल बत्ती की लाइन से पीछे रहने की चेतावनी देने के लिए कर रही है. ट्रैफिक पुलिस अपने पोस्टरों में बुमरा की नो बॉल की फोटो का इस्तेमाल कर रही है.

इस फोटो में दो कारें एक तरफ लाइन के पीछे हैं और बुमरा की नो बॉल दूसरी ओर है और इसका कैप्शन है – ‘ ‘इस लाइन को मत पार करो क्योंकि आप जानते हो कि यह कितनी महंगी साबित हो सकती है. ‘ ‘ इस कैप्शन के नीचे सिटी ट्रैफिक पुलिस फैसलाबाद का लोगो है.

बारिश के कारण मैच बाधित, धवन व रहाणे की अर्धशतकीय पारी

बुमरा की नो बॉल ने पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज फखर जमां को भारत के खिलाफ चैम्पियंस ट्रॉफी फाइनल में जीवनदान दिया था, जिन्होंने 114 रन की पारी खेलकर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका अदा की थी. भारत इस मैच में 180 रन के बड़े अंतर से हार गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें