1. home Home
  2. rashifal
  3. virgo yearly horoscope prediction 2022 varshik rashifal for kanya in hindi know career business love life sry tvi

Virgo Yearly Horoscope 2022: कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा साल, जानिए जनवरी से दिसंबर तक का हाल

कन्या राशि 2022 के अनुसार वार्षिक राशिफल आपके सामने लाए हैं इससे आप पहले से ही अनुमान लगा सकेंगे कि आने वाला वर्ष आपके पारिवारिक जीवन, प्रेम संबंध, आर्थिक स्थिति और स्वास्थ्य की दृष्टि से कैसा रहने वाला है. आइए जानें कन्या राशिफल 2022

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kanya Rashifal 2022,Virgo Horoscope, कन्या राशिफल
Kanya Rashifal 2022,Virgo Horoscope, कन्या राशिफल
Prabhat Khabar Graphics

New Year 2022 Varshik Rashifal: कन्या राशिफल 2022 (kanya Rashifal 2022) आने वाले नए साल 2022 में कन्याराशि के जातकों के जीवन के बारे में बहुत कुछ जरूरी और महत्वपूर्ण भविष्यवाणियां प्रदान करता है. वैदिक ज्योतिष पर आधारित कन्या वार्षिक राशिफल 2022 (Virgo Yearly Horoscope 2022) के माध्यम से जानें कि इस वर्ष कन्या राशि के जातकों का प्रेम जीवन कैसा रहेगा? क्या वे अपने करियर में इस वर्ष सफल होंगे?

कन्या राशि 2022 का वार्षिक राशिफल :-

पारिवारिक जीवन:-

इस वर्ष आपके परिवार पर कई संकट आएंगे लेकिन सभी मिल जुलकर उसका सामना करेंगे. इस कारण सभी के बीच आपसी प्रेम बढ़ेगा और रिश्ते मजबूत बनेंगे. यदि आपके घर में किसी का विवाह हुआ है तो घर में नन्हा मेहमान आने की खुशी मिल सकती है. सभी का सहयोग मिलेगा और परिवार का सभी के साथ संबंध भी मजबूत होगा. घर में किसी पुराने जायदाद को लेकर चर्चा होगी और उसे बेचने का निर्णय भी लिया जा सकता है. किसी चीज की कोई कमी नहीं होगी बस वर्ष के मध्य में अपनी मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखें और उन्हें घर का बना आहार ही खिलाएं.

करियर :-

आर्थिक दृष्टि से यह वर्ष आपके लिए ज्यादा शुभ नही रहेगा. यदि आप व्यापारी हैं तो कुछ क्षेत्रों में अच्छा-खासा घाटा उठाना पड़ेगा जिस कारण मन कुंठित रहेगा. हालांकि आपको अपने दोस्तों और रिश्तेदारों का पूर्ण सहयोग मिलेगा जिस कारण हिम्मत बंधेगी. नौकरी कर रहे लोगों के लिए यह वर्ष मिले-जुले परिणाम लेकर आने वाला है. यदि आप नौकरी से असंतुष्ट हैं तो इस वर्ष नए अवसर तो मिलेंगे लेकिन वे ज्यादा प्रभावी नहीं होंगे. नौकरी की तलाश में हैं तो वह मिल तो जाएगी लेकिन ज्यादा समय तक नहीं टिक पायेगी.

शिक्षा :-

शिक्षा के क्षेत्र में सतर्क रहने की आवश्यकता है. यदि आपको सफलता चाहिए तो मेहनत करने की आवश्यकता है अन्यथा परिणाम आपके अनुरूप नहीं होंगे. कॉलेज में हैं तो अपने करियर को लेकर आशंकित रहेंगे और अपनी फील्ड बदलने का विचार मन में आ सकता है घर की आर्थिक स्थिति को देखते हुए अपने करियर को लेकर गंभीर होंगे और कोई ठोस निर्णय भी लिया जा सकता है जो भविष्य की दृष्टि से लाभदायक रहेगा. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं तो इस वर्ष सफलता मिलने की प्रबल संभावना है इसलिये सतर्क रहें और किसी भी अवसर को हाथ से ना जाने दें.

प्रेम जीवन :-

यदि आप पहले से ही किसी के साथ प्रेम संबंध में हैं तो हमें यह कहते हुए अच्छा तो नहीं लग रहा है लेकिन इस वर्ष आपकी कुंडली पर चन्द्रमा की स्थिति सही नहीं होने के कारण आपको अपने प्रेमी से धोखा मिल सकता है जो आपको निराश करेगा. ऐसे में संयम से काम लें और उसके बारे में ज्यादा सोचें नहीं क्योंकि यह आपके अच्छे के लिए ही होगा जिसका पता आपको बाद में चलेगा. जिनका विवाह हो चुका है उनका अपने साथी के साथ संबंध और ज्यादा मजबूत होगा. इस वर्ष आप अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं जिससे रिश्तों में मजबूती आएगी.

स्वास्थ्य :-

वर्ष की शुरुआत अच्छी रहेगी और स्वास्थ्य बेहतर होगा. वर्ष के मध्य में आपका स्वभाव थोड़ा चिढ़चिढ़ा रह सकता है जिस कारण दोस्तों के साथ मतभेद होंगे लेकिन वह जल्दी ही सुलझ भी जाएंगे. कुछ मौकों पर उग्र स्वभाव आपके लिए परेशानी खड़ा कर सकता है इसलिए अपने क्रोध को नियंत्रण में रखें और किसी को कटु वचन कहने से पहले एक बार सोच लें.

शुभ रंग:-स्लेटी

शुभ अंक:-4

उपाय:-

यह वर्ष आपके लिए ज्यादा शुभ नही है, ऐसे में मन कुंठित रहने की संभावना है. गणेश जी का पूजन कीजिए सही होगा.

संजीत कुमार मिश्रा

ज्योतिष एवं रत्न विशेषज्ञ

8080426594/9545290847

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें