29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Rashifal 08 July 2024: मिथुन-सिंह समेत इन 5 राशि वालों के लिए टेंशनभरा रहेगा आज का दिन, इनके लिए बेहद खास, पढ़ें दैनिक राशिफल

Aaj Ka Rashifal 08 July 2024: सभी व्यक्ति के जीवन में ग्रह नक्षत्रों का विशेष प्रभाव रहता है. ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह नक्षत्रों के प्रभाव के अनुसार व्यक्ति की दिनचर्या तय होती है. आइए जानते है आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

Aaj Ka Rashifal 08 July 2024 मेष राशि : आज नौकरीपेशा जातकों को शुभ समाचार मिल सकता है. अपना खुद का व्यवसाय शुरू करने के इच्छुक लोगों को अपने प्रयासों में सफलता मिलेगी. अपनी गलत आदतों के कारण आपने अपनों से दूरियां बना ली हैं . समय रहते अपने स्वभाव और व्यवहार को बदलें,तो अच्छा रहेगा. आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा.
शुभ अंक: 4
शुभ रंग: गुलाबी

वृषभ राशि : आज वित्तीय मामले आसानी से आगे बढ़ेंगे.आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी मिल सकता है. पारिवारिक लोगों से संबंध मधुर रहेंगे. कार्यस्थल पर किसी के प्रति आकर्षित हो सकते हैं . जो भी काम करें, पूरे आत्मविश्वास के साथ और मन लगा कर करें, सफलता जरूर मिलेगी .लंबित संपत्ति मामले को अदालत से बाहर सुलझाने का प्रयत्न करें.
शुभ अंक: 7
शुभ रंग: ब्लू

मिथुन राशि : आज बेकार की गतिविधियों में अपना समय और ऊर्जा बर्बाद न करें.नौकरी में बदलाव हो सकता है.राजनीति से जुड़े लोग सफलता पा सकते हैं. पैसों से संबंधित निर्णय लेते समय अपने खर्चों का ध्यान रखें. नए व्यापार की शुरुआत कर सकते है. कान संबंधित कोई तकलीफ हो सकती है.अनावश्यक विवादों में न पड़ें नुकसान हो सकता है.
शुभ अंक: 3
शुभ रंग: हरा

कर्क राशि : आज आपका तबादला आपकी पसंद के स्थान पर हो सकते हैं.इससे आपको खुशी मिलेगी .व्यापार में तरक्की होगी और आपको कोई नई डील भी मिल सकती है. आर्थिक मामले सुलझने की उम्मीद है. जिन लोगों की आप ने मदद की थी, वही आप का विरोध करेंगे. सुख-सुविधा पर खर्च होगा.
शुभ अंक: 4
शुभ रंग: उजला

सिंह राशि : आज अनावश्यक विवादों से बचने की कोशिश करें और अपने लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करें. प्रेम संबंधों में अमर्यादित व्यवहार करने और संदेह करने से बचें. परिवार के साथ वैचारिक मतभेद दूर हो सकते हैं . किसी को अपने मन की बात बताने का अवसर मिलेगा. कारोबार में नए सौदे लाभप्रद रहेंगे. रुके कार्य पूरे होने में अभी समय लग सकता है.
शुभ अंक: 5
शुभ रंग: गुलाबी

कन्या राशि : आज नौकरी में परिवर्तन के लिए सही समय नहीं है,इसलिए जैसा चल रहा है चलने दें. राजनीति के चलते शत्रु आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेंगे. उचित होगा बीती बातों को भुला कर अपने रिश्तों की नई शुरुआत करें. आप की उन्नति से विरोधियों को तकलीफ हो सकती है.
शुभ अंक: 3
शुभ रंग: आसमानी

तुला राशि : आज आपको कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है. व्यवसायियों को अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी . उधार दिया गया पैसा वापस मिलने में संदेह है. मित्र आपके काम में भरपूर सहायता करेंगे .सामाजिक सम्मान में वृद्धि होगी. मन की किसी दुविधा के कारण आप तनाव महसूस कर सकते हैं.
शुभ अंक: 7
शुभ रंग: काला

Also Read: Rahu Ketu Dosh ke Upay: राहु-केतु और मंगल दोष के साथ शनि के प्रकोप से भी मिलेगी मुक्ति, सिर्फ घर के बाहर लगा दें ये पौधा

वृश्चिक राशि : आज जल्दबाजी महंगी पड़ सकती है ,इसलिए आज कोई भी निर्णय उचित विचार करने के बाद ही लें.व्यापार से संबंधित कुछ नई योजनाएं भी बनाई और कार्यान्वित की जा सकती हैं. धन आगमन में आ रही रुकावट दूर होगी.कार्यों में हो रही देरी से परेशान होंगे. कारोबार में नई तकनीक के प्रयोग से लाभ होगा.
शुभ अंक: 1
शुभ रंग: लाल

धनु राशि : आज आपका दिन बहुत अच्छा रहने वाला है.आज स्थान परिवर्तन के साथ पदोन्नति के प्रबल योग हैं.नौकरी के लिए प्रयासरत जातकों को सफलता मिलेगी. दोस्तों के साथ किसी जरूरी मसले पर बातचीत हो सकती है.धनार्जन के नए स्त्रोत प्राप्त होंगे.
शुभ अंक: 9
शुभ रंग: गुलाबी

मकर राशि : आज बहुत सोच-समझ कर बोलें. कार्यस्थल पर जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें. आमदनी निरंतर बनी रहेगी , लेकिन खर्च बढ़ने से परेशान रहेंगे. रुके कार्य और योजनाओं को क्रियाशील करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे. बिमारी के कारण तनाव पैदा होगा, पर घबराएं नहीं , समय के साथ सब ठीक हो जायेगा. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.
शुभ अंक: 6
शुभ रंग: ब्लू

कुम्भ राशि : आज आप अवसरों का सुचारू रूप से लाभ उठायेंगे. आज आपके शत्रु आपसे परास्त होंगे.नए संपर्क आप को ख्याति दिलवा सकते हैं. कारोबार के विस्तार के योग है.आपके सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. नई योजनाओ में पूंजी निवेश सोच-समझ कर करें. विवादित जमीन जायदाद के मसले लंबित होंगे.
शुभ अंक : 5
शुभ रंग : भूरा

मीन राशि : आज वित्तीय मामले में मनोवांछित परिणाम मिलेंगे. आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी विकसित सकता है. यह संपत्ति की बिक्री और खरीद के लिए अच्छा समय है. पूंजी निवेश करते समय सावधानी रखें. नया काम शुरू करने से पहले अनुभवी लोगों से मार्गदर्शन व परिवार से सलाह जरुर लें.
शुभ अंक: 9
शुभ रंग:लाल

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें