40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Aaj Ka Love Rashifal 17 April 2024: आज इन 5 राशि वाले लोगों को मिलेगा अपने पार्टनर का भरपूर प्यार, पढ़ें लव राशिफल

Aaj Ka Love Rashifal 17 April 2024: आज आपका प्रेम और वैवाहिक जीवन कैसा रहने वाला है. आज चंद्र राशि की गणना के आधार पर रोज होने वाली वार्ता के संबंध में भविष्यवाणी की गई है. यहां जानें प्रेम जीवन के लिहाज से कैसे गुजरेगा आपका दिन...

Aaj Ka Love Rashifal 17 April 2024 मेष राशि: आज का दिन आपके प्रेम जीवन के लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा. आज आप और आपके पार्टनर के बीच तकरार होने का योग है. लेकिन शाम तक आप दोनों एक दूसरे के प्रेम में लिप्त नजर आएंगे. इस दौरान आप विवाह का फैसला भी ले सकते हैं. आपका प्रेम अटूट रहेगा. अगर आप रिलेशनशिप में नहीं हैं तो आपके जीवन में किसी का आगमन हो सकता है.

वृष राशि: आज प्रेम जीवन के आधार पर मिले-जुले परिणाम देखने को मिलेंगे. आज आपको कई बार तनाव देखने को मिलेगा. वहीं आप प्रेम जीवन के बारे में कोई अहम फैसला लेते भी नजर आएंगे. आपकी लव लाइफ में उतार-चढ़ाव भी देखने को मिलेंगे. अगर आप रिलेशनशिप में हैं तो आपके रिश्ते में स्थिरता आएगी.

मिथुन राशि: आज विवाह के इच्छुक जातकों के लिए विवाह के योग बन रहे हैं. आज अपने जीवन साथी या प्रेमी की सेहत का ख्याल अवश्य रखें. आप अपने रिश्ते को इतना मजबूत बना लें कि विपरीत परिस्थितियों में भी उसमें कोई परेशानी उत्पन्न ना हो.

कर्क राशि: आज आप और आपके पार्टनर के बीच कुछ गलतफहमी आ सकती है. आज जो जातक प्रेम में लिप्त हैं उनके जीवन में कुछ समस्याएं आ सकती हैं. हालांकि दोपहर बाद का समय अनुकूल रहेगा. आज शाम तक जो जातक प्रेम में लिप्त हैं उनके बीच झगड़ा हो सकता है.

सिंह राशि: आज का दिन प्यार और रोमांस के लिए बेहद लाभदायक साबित होने वाला है. आपके रिश्ते में किसी बड़े-बुजुर्ग के हस्तक्षेप की वजह से समस्याएं आ सकती हैं. आप अपने प्रियजनों के साथ बातचीत कर आपसी समझ को बढ़ा सकते हैं.

Also Read: Aaj Ka Rashifal 17 April 2024: मेष समेत इन 5 राशि वालों के लिए आज का दिन रहेगा बेहद खास, जानें 12 राशियों का हाल

कन्या राशि: आज आपका लव लाइफ असमंजस की स्थिति में रहेगा. आपके और आपके साथी के बीच मतभेद नजर आएंगे. अपने किसी करीबी से सावधान रहें. अगर आप अपने झगड़ों गलतफहमियों और लड़ाइयों को संभालते नहीं है तो स्थिति बद से बदतर हो जाएगी.

तुला राशि: आज आपको अपने प्रेम जीवन में सफलता प्राप्त होगी. आज विवाह के योग बनेंगे. आज किसी विशेष इंसान से आपकी मुलाकात हो सकती है. आज प्यार और रोमांस के लिए बेहद लाभदायक साबित होने वाला है.

वृश्चिक राशि: आज आपको परिवार के बुजुर्गों के विरोध का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि, नए रिश्ते को शुरू करने का समय अनुकूल है. आज का दिन प्रेम संबंधों के लिए अति उत्तम है. यह समय विवाह के लिए बेहद अनुकूल साबित हो सकता है.

धनु राशि: आज प्रेम संबंधों के लिए मिश्रित परिणाम लेकर आएगा. आज प्रेमी जातक के जीवन में विवाद की स्थिति आ सकती है. ऐसे में आपको गुस्से पर नियंत्रण रखने और बातचीत करते समय अपने शब्दों का चयन सोच-समझकर करने की जरूरत है.

मकर राशि: आज आपके प्रेम संबंधों में अपार सफलता मिलेगी. आज आपके पार्टनर से आपके संबंध बेहतर हो पाएंगे. आज आपको कार्यस्थल पर किसी विपरीत व्यक्ति से मुलाकात होगी. इस समय आप अपने अहम को दूर करें और झगड़े को सुलझाएं.

कुंभ राशि: आज प्रेम संबंधों में अनुकूल परिणाम मिलेंगे, जो प्रेमी जातक लंबे समय से अपने रिश्ते के प्रति प्रतिबद्ध हैं, उन्हें प्रेम विवाह के बंधन में बंधने के अवसर मिलेंगे. आज आपका पार्टनर आपके साथ बहुत अच्छे मूड में रहने वाला है. आज का दिन आप दोनों साथ बिताएंगे.

मीन राशि: आज पार्टनर से कुछ बातों को लेकर झगड़ा हो सकता है, जिस कारण आपका पार्टनर आपसे दूरी बढ़ा सकता है. आज आपके प्रेम संबंधों में चुनौतियां भी आ सकती हैं. आज आपके पार्टनर का व्यवहार बदल सकता है. अच्छा होगा बैठकर समस्या का समाधान निकालें.

ज्योतिष संबंधित चुनिंदा सवालों के जवाब प्रकाशित किए जाएंगे
यदि आपकी कोई ज्योतिषीय, आध्यात्मिक या गूढ़ जिज्ञासा हो, तो अपनी जन्म तिथि, जन्म समय व जन्म स्थान के साथ कम शब्दों में अपना प्रश्न radheshyam.kushwaha@prabhatkhabar.in या WhatsApp No- 8109683217 पर भेजें. सब्जेक्ट लाइन में ‘प्रभात खबर डिजीटल’ जरूर लिखें. चुनिंदा सवालों के जवाब प्रभात खबर डिजीटल के धर्म सेक्शन में प्रकाशित किये जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें