25.1 C
Ranchi
Wednesday, February 21, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeफोटोRubina Dilaik: जुड़वां बच्चों की मां बनेंगी रुबीना दिलैक, बोली- बेटा और बेटी के होने से जिंदगी में...

Rubina Dilaik: जुड़वां बच्चों की मां बनेंगी रुबीना दिलैक, बोली- बेटा और बेटी के होने से जिंदगी में…

Rubina Dilaik Twins Baby: पॉपुलर टीवी कपल अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक जल्द ही माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं. रुबीना को अक्सर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए स्पॉट किया जाता है. अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि उन्हें एक नहीं बल्कि जुड़वां बच्चे होने वाले हैं.

undefined

Rubina Dilaik Twins Baby: टीवी एक्ट्रस रुबीना दिलैक के घर अब किसी भी वक्त किलकारियां गुंज सकती हैं. जी हां एक्ट्रेस जल्द ही मां बनने वाली है. फैंस उनके बेबी को लेकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं.

undefined

अपने नए ब्लॉग में, रुबीना ने फैंस को सरप्राइज देते हुए खुलासा किया कि वह और उनके पति अभिनव शुक्ला एक नहीं बल्कि जुड़वां बच्चे के माता-पिता बनने वाले हैं.

undefined

रुबीना दिलैक ने रोमांचक खबर की घोषणा की और कहा, “मैं आपके साथ साझा करना चाहती हूं कि हम जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनने वाले हैं.” उन्होंने कहा कि वह अपनी जुड़वां प्रेग्नेंसी की जर्नी, अपने सामने आई चुनौतियों और इस यात्रा के दौरान हुए अनुभवों को साझा करना चाहती हैं. चूंकि रूबीना अपने नौवें महीने में है, उन्होंने अपने फैंस को बताया कि कैसे उन्हें और अभिनव को उनकी जुड़वां गर्भावस्था के बारे में पता चला.

undefined

बिग बॉस 14 फेम ने बताया कि जब अभिनव शुक्ला ने पहली बार अपने बच्चों को अल्ट्रा स्कैन के माध्यम से देखा तो उन्हें इस बारे में जानने पर विश्वास नहीं हो रहा था. रुबीना ने बताया कि जब वे डॉक्टर के क्लिनिक से निकले और अपने घर की ओर बढ़े, तो उन्होंने एक-दूसरे से बिल्कुल भी बात नहीं की.

undefined

उन्होंने कहा कि वे दो बच्चों के साथ प्रेग्नेंट होने की खबर को पचा नहीं पा रहे थे. अभिनेत्री ने कहा कि इस खुशखबरी को दिमाग में बिठाने में समय लगा और घर पहुंचने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि उन्होंने ड्राइव के दौरान एक-दूसरे से बात नहीं की.

undefined

रुबीना ने खुलासा किया, “अगले दिन, मेरा ब्लड टेस्ट हुआ और डॉक्टर ने हमें फिर से क्लिनिक में बुलाया. डॉक्टर ने हमें समझाया कि हमें बेहद सावधान रहना होगा. हमने पहले तीन महीनों तक अपने परिवार को सूचित नहीं किया, क्योंकि डॉक्टर ने हमसे कहा था बेहद सावधान रहने की जरूरत है.”

undefined

रुबीना ने खुलासा किया कि पहले तीन महीने कितने महत्वपूर्ण होते हैं क्योंकि उन तीन महीनों में सबसे ज्यादा गर्भपात होते हैं. उन्होंने बताया कि ये विचार उनके मन में चल रहे थे. तीन महीने बाद जब रुबीना ने अपना स्कैन कराया तो आखिरकार उन्हें पता चला कि उनके जुड़वां बच्चे ठीक हैं. उन्होंने बताया कि इस स्कैन के बाद जब वे वापस लौटे तो उन्हें और अभिनव को कितनी राहत मिली थी.

undefined

रुबीना ने कहा कि वह डॉक्टर की सलाह पर भी खाना-पीना खा रही हैं. उन्होंने कहा कि वह 15 दिनों में डॉक्टर के पास जाती है, क्योंकि डॉक्टर को यह सुनिश्चित करना होता है कि दोनों बच्चे स्वस्थ रूप से बढ़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह बहुत जल्दी थक जाती हैं और गर्भावस्था से पहले उन्हें कभी ऐसा अनुभव नहीं हुआ था.

undefined

गर्भवती होने की खबर का पता चलने के बाद, रुबीना ने कहा कि वह आश्चर्यचकित थी क्योंकि वह और अभिनव 2 साल से कोशिश कर रहे थे लेकिन फिर उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला किया, क्योंकि यह तनावपूर्ण हो रहा था, क्योंकि वे अपने कामकाजी जीवन में भी व्यस्त थे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें