1. home Hindi News
  2. photos
  3. celebrities
  4. surbhi chandna looks charismatic in her stylish grey saree naagin actress pics viral bud

सुरभि चंदना ने स्टाइलिश साड़ी में शेयर की ग्लैमरस तसवीरें, एक्ट्रेस की इन अदाओं पर दिल हार बैठे फैंस, PHOTOS

टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस तसवीरों से फैंस की नींद उड़ा दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
surbhi chandna in saree
surbhi chandna in saree
instagram

टीवी की जानीमानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपनी ग्लैमरस तसवीरों से फैंस की नींद उड़ा दी है. इन तसवीरों में सुरभि की अदाएं देखने लायक है. उन्होंने साड़ी इस तरह कैरी की है जो उन्हें काफी अलग और स्टाइलिश दिखा रही हैं.

surbhi chandna
surbhi chandna
instagram

इन तसवीरों में सुरभि चंदना ग्रे कलर की साड़ी और कोरसेट ब्लाउज में हॉट लग रही हैं. उन्होंने आंखों में गहरा मेकअप किया है और बालों को ओपन लुक दिया है. उन्होंने ब्रेसलेट और रिंग से अपने लुक को कंप्लीट किया है. इन तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

surbhi chandna photoshoot
surbhi chandna photoshoot
instagram

सुरभि चंदना अपने ट्रेडिशनल और वेस्टर्न आउटफिट में कमाल लगती हैं. वो अच्छे से जानती है किस ड्रेस को कैसे कैरी करना है. सुरभि के सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. वो अक्सर अपनी खूबसूरत तसवीरें शेयर करती रहती हैं जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं.

surbhi chandna
surbhi chandna
instagram

अनिका की भूमिका निभाने से पहले, उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में अभिनय किया था, लेकिन शो इश्कबाज़ उनके करियर में एक सफलता थी. अनिका ओबेरॉय की भूमिका निभाने के बाद वह एक घरेलू नाम बन गई. फिर उन्होंने कलर्स टीवी के नागिन 5 में संजीवनी और बानी सिंघानिया में डॉ. ईशानी की भूमिका निभाई. इन सभी भूमिकाओं ने जनता के बीच भारी लोकप्रियता हासिल की.

surbhi chandna
surbhi chandna
instagram

सुरभि के इश्कबाज शो अचानक छोड़ने से उनके फैंस हैरान रह गए थे. कई लोगों ने अनुमान लगाया कि वह मां की भूमिका निभाने के लिए तैयार नहीं थीं. हालांकि स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि पहले यह तय किया गया था कि वह लीप की वजह से शो छोड़ देंगी, इसलिए नहीं कि उन्होंने मां की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था.

surbhi chandna
surbhi chandna
instagram

सीरियल क़ुबूल है के बाद, उन्हें इश्कबाज़ की पेशकश की गई जो एक बड़ा शो था. इसके लिए उन्होंने वजन कम करने के लिए काफी मेहनत की. उसने लेटेस्टली से कहा था कि वह वर्कआउट करने की बहुत बड़ी फैन नहीं है लेकिन उन्हें डांस करने में मजा आता है. इसलिए, उन्होंने अपने वर्कआउट के हिस्से के रूप में ज़ुम्बा को चुना.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें