1. home Hindi News
  2. photos
  3. bollywood
  4. alia bhatt in white saree with monochromatic twist for gangubai kathiawadi promotions bud

आलिया भट्ट को व्हाइट साड़ी से हुआ प्यार, एक्ट्रेस की सादगी पर दिल हार बैठे फैंस, देखें तसवीरें

आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी के रूप में बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनके प्रशंसकों भी इसे लेकर एक्साइटिड हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Alia Bhatt
Alia Bhatt
instagram

आलिया भट्ट गंगूबाई काठियावाड़ी के रूप में बड़े पर्दे पर आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनके प्रशंसकों भी इसे लेकर एक्साइटिड हैं. हाल ही में संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसने दर्शकों को और ज्यादा चाहने के लिए मजबूर कर दिया. गंगूबाई काठियावाड़ी को स्क्रीन पर आने में लगभग दो हफ्ते बाकी है. हालांकि आलिया और टीम फिल्म को बढ़ावा देने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

Alia Bhatt
Alia Bhatt
instagram

अब प्रमोशन के दौरान हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया एक्ट्रेस का स्टाइल गेम भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. तसवीरों में आलिया मोनोक्रोमैटिक साड़ी पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने ब्लैक बॉर्डर वाली व्हाइट साड़ी के साथ ब्लैक ब्लाउज़ चुना था. उन्होंने अपने लुक को चोटी हेयरस्टाइल और झुमकों के साथ कंप्लीट किया. उनके इस लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में अपना प्यार बरसा रहे हैं.

Alia Bhatt
Alia Bhatt
instagram

यह पहली बार नहीं है जब आलिया ने सफेद साड़ी में तसवीर शेयर की है. अभिनेत्री गंगूबाई काठियावाड़ी के प्रचार के दौरान सफेद साड़ी के लिए अपने प्यार का जमकर इजहार कर रहीं हैं. गंगूबाई काठियावाड़ी हुसैन जैदी की किताब, मुंबई के माफिया क्वींस के एक अध्याय पर आधारित है, जो गंगूबाई कोठेवाली नाम की एक महिला के बारे में हैं. आलिया के अलावा फिल्म में अजय देवगन भी अहम किरदार निभा रहे हैं.

Alia Bhatt
Alia Bhatt
instagram

आलिया भट्ट का गंगूबाई के रूप में दमदार परफॉरमेंस दर्शाता है कि युवा स्टार कैमरे के सामने कितनी परिपक्व हैं. एक भोली-भाली लड़की, जिसे वेश्यालय में बेच दिया जाता है, से मैडम बनने और उसी वेश्यालय की कमान संभालने से उसका कायापलट तक उनका अभिनय ही सब कुछ है. आलिया के एक्सप्रेशंस उनकी बॉडी लैंग्वेज के देखकर साफ है कि उन्होंंने इस किरदार में जान फूंकने के लिए कड़ी मेहनत की है.

Alia Bhatt
Alia Bhatt
instagram

गंगूबाई काठियावाड़ी 72वें बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में अपने बहुप्रतीक्षित विश्व प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है और 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने रिलीज की तारीख 6 जनवरी, 2022 को चुना था, लेकिन बाद में उन्होंने घोषणा की कि फिल्म 18 फरवरी 2022 को रिलीज होगी. लेकिन तब भी बात नहीं बन पाई और अब फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होगी.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें