27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#BiggBoss11: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है सलमान और मौनी रॉय की ये तसवीर…

कलर्स पर प्रसारित होनेवाले रियेलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 11’ की तैयारियां शुरू हो चुकी है. शो के होस्‍ट सुपरस्टार सलमान खान भी आगामी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग खत्‍म कर शो के शूटिंग के लिए देश लौट आये हैं. हाल ही में एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें […]

कलर्स पर प्रसारित होनेवाले रियेलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस 11’ की तैयारियां शुरू हो चुकी है. शो के होस्‍ट सुपरस्टार सलमान खान भी आगामी फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग खत्‍म कर शो के शूटिंग के लिए देश लौट आये हैं. हाल ही में एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है जिसमें सलमान के साथ टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री मौनी रॉय भी नजर आ रही हैं. इस तस्‍वीर में सभी लोग इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी में नजर आ रहे हैं. इसके बाद ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि हो सकता है कि ‘बिग बॉस’ का प्रोमो इसी पर आधारित हो.

शो को लेकर खबरें आ रही है कि इस बार कॉमनर्स और सेलीब्रिटीज शो का हिस्‍सा होंगे. वहीं कॉमनर्स को शो में आने के लिए पैसे नहीं मिलेंगे. उन्‍हें शो की टीआरपी और टास्‍क के दौरान मिलने वाले मार्क्‍स के आधार पर पैसे मिलेंगे. इस बार ऐसे कंटेस्‍टेंट की तलाश की जा रही है जो एक ही फैमिली से हों. बताया जा रहा है ऐसे कुछ कंटेस्‍टेंट और उनकी फैमिली को सेलेक्‍ट किया गया है जो बिग बॉस के घर में आपस में भिड़ते नजर आयेंगे. शो में मां-बेटी, पिता-बेटा और भाई-बहन की जोडियां दिख सकती है.

https://twitter.com/beingblackcrab/status/892122844573949957

बताया जा रहा है कि कंटेस्टेंट्स के कॉन्ट्रैक्ट में एक नया क्लॉज रखा गया है जिसके तहत घर से बेघर होने वाले कंटेस्टेंट अगर शो के बारे कुछ भी गलत कहेंगे तो उन्हें 10 लाख रुपए पेनल्टी के रुप में भरने होंगे. पिछले कई सीजनों में ऐसा देखा गया है कि शो से बाहर होनेवाले प्रतिभागी बाहर आकर अक्‍सर शो के खिलाफ बयान देते हैं.

मौनी रॉय की बात करें तो वे सीरीयल ‘नागिन’ से खूब तारीफें बटोर चुकी हैं. सलमान की चहेती अभिनेत्री अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘गोल्‍ड’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू कर सकती हैं. बताया जा रहा है इस फिल्‍म में उनका किरदार बेहद डिफ्रेंट होगा. मौनी फिलहाल ‘नागिन’ सीरीयल के बाद रिलेक्‍स मूड में हैं और सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर एक से एक खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें