27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड में तड़प-तड़प कर मर गये दो भाई, तमाशा देखती रही भीड़

सरायकेला : जमशेदपुर के सटे सरायकेला जिला के सिनी ओपी अंतर्गत गोपीनाथपुर गांव में करंट लगने से दो सगे भाई की मौत हो गयी. इनकी पहचान उलीडीह निवासी भोलानाथ महतो (40)और ईश्वर महतो (28)के रूप में हुई है. घटना मंगलवार की रात करीब 12 बजे की है. बताया गया है कि दोनों भाई रेलवे में […]

सरायकेला : जमशेदपुर के सटे सरायकेला जिला के सिनी ओपी अंतर्गत गोपीनाथपुर गांव में करंट लगने से दो सगे भाई की मौत हो गयी. इनकी पहचान उलीडीह निवासी भोलानाथ महतो (40)और ईश्वर महतो (28)के रूप में हुई है.

घटना मंगलवार की रात करीब 12 बजे की है. बताया गया है कि दोनों भाई रेलवे में नौकरी करते थे. कोलेबिरा सिग्नल से ड्यूटी खत्म करके घर लौटने लगे, तो गोपीनाथपुर गांव में नाइट क्रिकेट मैच देखने लगे. इतने में बारिश शुरू हो गयी.

यह भी पढ़ लें

VIDEO : मोरहाबादी में बोले रघुवर दास, भ्रष्टाचार का कलंक मिटाने के संकल्प के साथ चला रहे हैं सरकार

चाकुलिया : 96 की उम्र में भी हिलोरें मारती हैं देश भक्ति की भावना

स्वतंत्रता सेनानी का दर्द : क्या इसीलिए मांगी थी आजादी…

VIDEO : झारखंड में अब कोई भ्रष्टाचार की बात नहीं करता, स्वतंत्रता दिवस पर बोले रघुवर दास

बारिश से बचने के लिए जैसे ही सुरक्षित स्थानकीओर जाने लगे, दोनों भाई एक नंगे तार की चपेट में आ गये.घटनास्थलपर ही तड़प-तड़पकर दोनों भाइयों की मौत हो गयी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लोग दोनों भाइयों को तड़प-तड़प कर मरते देखते रहे. किसी ने इन्हें बचाने का प्रयास नहीं किया.

बाद में दोनों को सरायकेला सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. मृतक के भाई महेश्वर महतो के बयान पर आयोजन समिति के खिला प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. थाना प्रभारी बिपिन सिंह ने बताया कि आयोजन समिति के अध्यक्ष, सचिवऔर अन्य पदाधिकारियों की तलाश की जायेगी. सबके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें