33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शादी का झांसा देकर बहन के देवर ने दो साल तक किया यौन शोषण, जब प्रेमिका ने…

सहरसा : छोटी बहन की कम उम्र में शादी व पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण बेगूसराय निवासी रमेश झा महिला कॉलेज की ग्यारहवीं की छात्रा पढ़ लिख कर कुछ करने का सपना लिए अपने बहनोई के घर सितुआहा आयी. जहां उसकी छोटी बहन का चचेरा देवर सलखुआ थाना क्षेत्र के सितुआहा […]

सहरसा : छोटी बहन की कम उम्र में शादी व पिता की मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण बेगूसराय निवासी रमेश झा महिला कॉलेज की ग्यारहवीं की छात्रा पढ़ लिख कर कुछ करने का सपना लिए अपने बहनोई के घर सितुआहा आयी. जहां उसकी छोटी बहन का चचेरा देवर सलखुआ थाना क्षेत्र के सितुआहा निवासी जयप्रकाश ने उसके सपनों को पंख देने का झांसा देकर अपने साथ शहर के वार्ड नंबर 26 में एक किराये के मकान में रखा. इसी दौरान जयप्रकाश ने युवती को शादी का झांसा देकर यौन शोषण करना शुरू कर दिया. युवती उसके झांसे में आकर दो साल तक उसकी हवस का शिकार बनती रही. इसी बीच 12 दिसंबर को युवक ने परिवार की मर्जी से भागलपुर जिले के भिट्ठा नवगछिया में शादी रचा ली.

विरोध जताने पर की मारपीट

अपनी शिकायत लेकर अपनी मां के साथ महिला थाना पहुंची पीड़िता ने दिये आवेदन में कहा कि जयप्रकाश की शादी की जानकारी मिलने पर किराये के मकान के पास पहुंच कर बाहर से आवाज दी. आवाज पर बाहर निकले जयप्रकाश ने मां बेटी को अंदर आने को कहा. अंदर जाने पर देखा कि वहां पूर्व से जयप्रकाश के पिता अमरेंद्र यादव, देवेश कुमार, आनंद कुमार, उसकी मां रेखा देवी मौजूद थीं. उसने जैसे ही जयप्रकाश की शादी का विरोध किया तो उसके माता पिता ने कहा कि किसी से पूछ कर उसके बेटे से प्यार किया था. इतना सुनते ही जयप्रकाश ने उसका बाल पकड़ कर दीवार पर धकेल दिया. इसके बाद सभी वहां से भाग गये.

क्या कहते है अधिकारी
-मामले की जानकारी मिली है. युवती को लिखित आवेदन देने को कहा गया है. युवती द्वारा जो आरोप लगाये जा रहे हैं, वह अनुसंधान का विषय है. अनुसंधान में ही कुछ स्पष्ट हो पायेगा. (रवींद्र मंडल, प्रभारी महिला थानाध्यक्ष)

-मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद अग्रेतर कार्रवाई की जायेगी. (रश्मि, डीएसपी, मुख्यालय)

ये भी पढ़ें… बहनोई के साथ घूमने आयी नाबालिग लड़कीको मनचलों ने घेरा और फिर…

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें