28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बहनोई के साथ घूमने आयी नाबालिग लड़की को मनचलों ने घेरा और फिर…

सहरसा : यदि आप अपने किसी रिश्तेदार लड़की के साथ ट्रेन से उतर कर स्टेशन के बाहर जा रहे हैं तो संभल जाये. आप पर लड़की भगा कर लाने का आरोप लगा झुंड में रहने वाले युवक मारपीट कर लड़की को अपने साथ ले जा सकते हैं. झुंड में रहने वाला युवक कोई फरिश्ता नहीं […]

सहरसा : यदि आप अपने किसी रिश्तेदार लड़की के साथ ट्रेन से उतर कर स्टेशन के बाहर जा रहे हैं तो संभल जाये. आप पर लड़की भगा कर लाने का आरोप लगा झुंड में रहने वाले युवक मारपीट कर लड़की को अपने साथ ले जा सकते हैं. झुंड में रहने वाला युवक कोई फरिश्ता नहीं है. बल्कि उनका यह काम ही है. वहीं लड़की की बात सुन आसपास से गुजर रहे लोग भी आपको गलत निगाह से देख कर अपना हाथ साफ कर सकते हैं.

एक ऐसा ही मामला गुरुवार को सामने आया. पड़ोसी जिला मधेपुरा के महेशुआ की एक नाबालिग लड़की अपने बहनोई बछहा रानीपट्टी कुमारखंड निवासी अशोक के साथ घुमने के लिए बुधवार की शाम सहरसा आयी थी. स्टेशन से बाहर निकलते ही कुछ युवकों ने दोनों को घेर लिया और उसका मजाक उड़ाने लगा. बदमाश युवकों ने बहनोई पर लड़की को बहला फुसलाकर लाने का आरोप लगा मारपीट करनी शुरू कर दी और पुलिस को बुलाने की धमकी देने लगा. युवकों की तादाद देख बहनोई अपनी साली को छोड़ जान बचा कर भाग गया. जिसके बाद कुछ लोगों ने लड़की को उन युवकों के चंगुल से निकाल कर उसे सुरक्षित रखा और गुरुवार को मामले की जानकारी सदर थाना को दी. सूचना पर सदर थाना पुलिस लड़की को थाना लाया. थाना में पूछताछ में लड़की ने सारी बातें पुलिस अधिकारी को बतायी.

रिश्ते की देती रही दुहाई

सदर थाना आयी लड़की ने पुलिस अधिकारी को बताया कि उसकी बहन की शादी एक वर्ष पूर्व हुई थी. बहनोई के साथ बाजार घुमने सहरसा आयी थी. स्टेशन से बाहर निकलने पर कुछ युवकों ने दोनों को घेर लिया. लड़की ने बताया कि वह दोनों सभी से रिश्ते की दुहाई देते रही. लेकिन, कोई कुछ सुनने को तैयार नहीं था. बहनोई के जाने के बाद वह अकेले थी तो एक महिला ने उसे अपने घर ले जाकर रखा. उसने कहा कि सभी युवक पुलिस को बुलाने व बहनोई को जेल भेजने की धमकी दे रहा था. पुलिस की बात सुन बहनोई डर से भाग गये.

पुलिस की लें मदद
जिस तरह युवक पुलिस बुलाने की धमकी देने की बात कह रहा था. उससे लोगों को डरने की जरूरत नहीं है. यदि आप सही है तो इस तरह के युवकों को पुलिस बुलाने की बात करने पर हामी भरें. ताकि पुलिस के आने पर आप सुरक्षित रह सकें और आरोपियों पर कार्रवाई हो सके. पुलिस का नाम सुन आप भागे नहीं बल्कि डटकर मुकाबला करें. पुलिस सच्चाई का ही साथ देगी. स्थानीय लोगों ने बताया कि यह कोई नयी बात नहीं है. देर शाम के बाद स्टेशन के इर्द गिर्द गलत लोगों की आवाजाही शुरू हो जाती है.

क्या कहते है अधिकारी
पूछताछ में लड़की ने अपने बहनोई के साथ आने व कुछ लड़कों के द्वारा उसके बहनोई पर लड़की भगाने का आरोप लगा कर रोक लेने की बात कही है. मामले की छानबीन की जा रही है. (गणपति ठाकुर, मुख्यालय डीएसपी सह प्रभारी एसडीपीओ)

ये भी पढ़ें… शादी का झांसा देकर बहन के देवर ने दो साल तक किया यौन शोषण, जब प्रेमिका ने…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें