33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लव में ट्विस्ट: प्रिया ने बदला धर्म, नहीं लौटना चाहती पहले पति के पास

जमशेदपुर: ओमान में रहनेवाले बिनोद कुमार की पत्नी तथा दो बच्चों के अपहरण और उन्हें मानगो में बंधक बनाये रखने के मामले में गुरुवार को तब नया मोड़ आ गया जब पुलिस ने खुलासा किया कि महिला अब पति के पास नहीं लौटना चाहती. ओड़िशा निवासी बिनोद का आरोप है कि उनकी पत्नी प्रिया राज […]

जमशेदपुर: ओमान में रहनेवाले बिनोद कुमार की पत्नी तथा दो बच्चों के अपहरण और उन्हें मानगो में बंधक बनाये रखने के मामले में गुरुवार को तब नया मोड़ आ गया जब पुलिस ने खुलासा किया कि महिला अब पति के पास नहीं लौटना चाहती.
ओड़िशा निवासी बिनोद का आरोप है कि उनकी पत्नी प्रिया राज और दो बच्चों अनामिका राज और अलोज राज का नयी दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 2010 में उस वक्त अपहरण कर लिया गया था जब वे लोग ओमान जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे थे. बिनोद ने मंगलवार को मुख्यमंत्री रघुवर दास को ट्विट कर मदद मांगी थी.
सीएम के हस्तक्षेप के बाद पुलिस जब मानगो स्थित उस शख्स तक पहुंची, जिसने कथित तौर पर प्रिया और उसके बच्चों अनामिका और अलोज को बंधक बना रखा है, तो अलग ही कहानी सामने आयी. मानगो के थाना प्रभारी एके महथा ने बताया कि प्रिया और उसके बच्चे सादिक नामक मुस्लिम व्यक्ति के साथ रह रहे हैं. पुलिस का कहना है कि प्रिया अपनी मर्जी से सादिक के साथ रह रही है और ऐसे में पुलिस कुछ कर नहीं सकती. जानकारी मिली कि प्रिया और उसके दोनों बच्चों का धर्म परिवर्तन करवा दिया गया .
अपहरण नहीं हुआ, पति ने बच्चों समेत ओमान से निकाला : प्रिया
प्रिया का कहना है कि उसका अपहरण हुआ ही नहीं है, बल्कि वह दिल्ली एयरपोर्ट से खुद अपने मायके बिहारशरीफ लौट गयी थी. प्रिया नाम बदलकर प्रिया आशिक बन चुकी है मानगो में किराये के मकान में मो सादिक के साथ रहती है. उसने प्रभात खबर को बताया कि सवा साल के जुड़वा बच्चों के साथ उसके पति विनोद कुमार ने ओमान में घर से बाहर निकाल दिया था. इसके बाद वह किसी तरह कोलकाता पहुंची और वहां से मायके बिहारशरीफ पहुंची. अक्तूबर 2010 में पति ने ओमान आने के लिए टिकट भिजवाया लेकिन वह दिल्ली एयरपोर्ट पर जाकर लौट गयी. लौटने के बाद वह सादिक के साथ रहने लगी. बच्चे व सादिक के साथ वह खुश है.
मैं प्रिया और उसके बच्चों से मिल चुका हूं. प्रिया अपनी मर्जी से मानगो में रह रही है और बिनोद के पास लौटना नहीं चाहती. मामला फैमिली कोर्ट का है. हम बिनोद की कोई मदद नहीं कर सकते.
अनूप टी मैथ्यू, एसएसपी, पूर्वी सिंहभूम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें